1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. बड़ी खबर : सामने आया Katrina Kaif और Mohammad Kaif के बीच का खास कनेक्शन? Ex क्रिकेटर ने बताया…

बड़ी खबर : सामने आया Katrina Kaif और Mohammad Kaif के बीच का खास कनेक्शन? Ex क्रिकेटर ने बताया…

Katrina Kaif and Mohammad Kaif connection exposed?, जानिए क्या है कटरीना कैफ और मोहम्मद कैफ के बीच का खास कनेक्शन। एक्स इंडियन क्रिकेटर है मोहम्मद कैफ। मोहम्मद कैफ ने उठाया रहस्यों से पर्दा।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : लोगों के मन में अक्सर ये सवाल उठता रहता है कि आखिर कटरीना कैफ का एक्स इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद कैफ से क्या कनेक्शन है। इसे लेकर कई बार लोग गूगल या अन्य सर्च इंजन पर भी सर्च करते है। लेकिन उन्हें संतोषजनक उत्तर नहीं मिलता। लेकिन आज हम आपको बताएंगे की आखिर दोनों में क्या कनेक्शन है।

 

आपको बता दें कि इस खास कनेक्शन का खुलासा खुद मोहम्मद कैफ ने किया है। बता दें कि मोहम्मद कैफ ने एक बार ट्विटर पर  #AskKaif सेशन किया था, जिसके जरिए उन्होंने कई सोशल मीडिया यूजर्स के सवालों के जवाब दिए थे। इस सेशन के दौरान एक यूजर ने उनसे सवाल किया था कि क्या वो बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ से रिलेटेड हैं? मोहम्मद कैफ ने यूजर के इस सवाल का एपिक जवाब दिया था, जिसे जानकर आपको भी मजा आ जाएगा।

 

यूजर ने सवाल किया था- सर क्या आप कटरीना कैफ से रिलेटेड हैं? अगर नहीं तो आपको लगता है कि क्या फ्यूचर में कोई चांस है?

मोहम्मद कैफ ने इसका जवाब दिया था- अभी तक रिलेटेड नहीं हूं। बाकी पहले से ही हैप्पिली मैरिड हूं। लेकिन एक इंटरेस्टिंग स्टोरी सुनी है कि कटरीना को कैफ सरनेम कैसे मिला। उस स्टोरी के अनुसार, उनका मेरे साथ कनेक्शन है।

कटरीना को कैसे मिला ‘कैफ’ सरनेम?

कटरीना के नाम में ‘कैफ’ होने के बारे में Quora पर एक यूजर ने दावा किया था कि कटरीना कैफ का जन्म हॉग कॉग में हुआ था। कटरीना के पिता कश्मीरी हैं और उनका नाम मोहम्मद कैफ है, जबकि उनकी मां Susanna Turquotte एक ब्रिटिश नागरिक हैं। जब वह बहुत छोटी थी तब उनके माता-पिता का तलाक हो गया था।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

“कटरीना ने एक बार कहा था कि मेरे पिता का हमारी अपब्रिंगिंग, हमारे धार्मिक, सामाजिक या मोरल्स बिहेवियर पर कोई इनफ्लुएंस नहीं है।”

यूजर ने यह भी दावा किया था कि जब कटरीना भारत आईं, तो उन्होंने अपना सरनेम बदलकर अपने पिता का सरनेम कैफ  रख लिया था, क्योंकि वह भारतीय मूल के थे। एक्ट्रेस का असली नाम Katrina Turquotte है। वह यह भी दावा करती हैं कि उन्होंने क्रिकेटर मोहम्मद कैफ के नाम पर अपना सरनेम बदलकर कैफ कर लिया था, क्योंकि वह उस समय टॉप पर थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...