1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. साउथ एक्टर विष्णु विशाल संग बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

साउथ एक्टर विष्णु विशाल संग बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने लिए सात फेरे, देखें तस्वीरें

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : आखिरकार लंबें इंतजार के बाद साउथ एक्टर विष्णु विशाल ने अपनी गर्लफ्रेंड बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गट्टा संग शादी रचा ही ली, जिसके कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे है। फोटोज को देखकर हर कोई यहीं कह रहा है कि ये दोनों एक-दूसरे के लिए ही बने है। आपको बता दें कि 22 अप्रैल को हुए इस फंक्शन में करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। ज्वाला ने हरे और लाल रंग की साड़ी पहनी। वहीं, विष्णु विशाल व्हाइट धोती-कुर्ते में नजर आए।

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है, वह ज्वाला और विष्णु विशाल द्वारा हायर किए गए फोटोग्राफर ने शेयर की है। हरे और लाल रंग की साड़ी के साथ ज्वाला गुट्टा ने हल्की जूलरी कैरी की। साथ ही वह मांग में सिंदूर और हाथों में लाल चूड़ा पहने नजर आईं। बता दें कि शादी के रीति-रिवाज 21 अप्रैल से शुरू हो गए थे। मेहंदी सेरेमनी के बाद दोस्तों संग ज्वाला और विष्णु ने रिसेप्शन एन्जॉय किया था। इसमें कपल ने ढोल और बॉलीवुड गानों पर डांस किया था। मेहंदी के साथ हल्दी सेरेमनी की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुईं।

गौरतलब है कि शादी से पहले कपल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक पोस्ट करके अपनी शादी की तारीख और बाकी जानकारियों का खुलकर ऐलान किया था और डिजिटल कार्ड शेयर किया था।

पोस्ट में लिखा था कि 22 अप्रैल 2021 को अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेते हुए हम शादी करने जा रहे हैं। हमें अपनी शादी की खबर साझा करते हुए बहुत खुशी महसूस हो रही है। इस निजी समारोह में हमारे करीबी लोग मौजूद रहेंगे। आगे लिखा था कि हम उस प्यार और सपोर्ट के लिए आपके शुक्रगुजार हैं जो बीते सालों में आपने हमें दिया है और उम्मीद करते हैं कि इस खास मौके पर प्यार, वफादारी, दोस्ती और साथ के नए सफर पर आप सभी का आशीर्वाद हमें मिलेगा।

आपको बता दें कि एक्टर विशाल आमतौर पर अपने ऑन स्क्रीन नाम विष्णु विशाल से जाने जाते हैं। वह एक तमिल एक्टर और प्रोड्यूसर हैं जो कई हिट फिल्मों में काम करते नजर आ चुके हैं। जल्द ही विशाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ में नजर आएंगे।

विशाल का क्रिकेट में भी थोड़ा सा करियर रहा है। जहां तक उनके एक्टिंग करियर की बात है तो साल 2009 में विशाल ने फिल्म ‘वेन्निला काबाड़ी कुजहू’ से अपने करियर की शुरुआत की थी।

बता दें कि इससे पहले ज्वाला की हल्दी और मेहंदी की भी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। आपको बता दें कि कोविड-19 मामलों में बढ़ोतरी के कारण इन्होंने शादी का समारोह काफी छोटा रखा था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...