1. हिन्दी समाचार
  2. Breaking News
  3. टीम इंडिया के बल्लेबाज की हुई वापसी, जानिए….

टीम इंडिया के बल्लेबाज की हुई वापसी, जानिए….

टी20 सीरीज में श्रीलंका का 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद अब टीम इंडिया टेस्ट सीरीज में भी श्रीलंका का पूरी तरह से सफाया करना चाहेगी। इस टेस्ट सीरीज को जीतने के लिए टीम इंडिया के नए टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा मास्टर कार्ड खेला है।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

नई दिल्ली: टी20 सीरीज में श्रीलंका का 3-0 से क्लीन स्वीप करने के बाद अब टीम इंडिया टेस्ट सीरीज में भी श्रीलंका का पूरी तरह से सफाया करना चाहेगी। इस टेस्ट सीरीज को जीतने के लिए टीम इंडिया के नए टेस्ट कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा मास्टर कार्ड खेला है। बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 मार्च सुबह 9:30 बजे से शुरू होगा। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा पैंतरा खेलते हुए टीम इंडिया में एक घातक प्लेयर की एंट्री कराई है। इससे पहले जब विराट कोहली टीम इंडिया के कप्तान और रवि शास्त्री हेड कोच थे, तो इस खिलाड़ी का करियर लगभग खत्म हो गया था। दरअसल रोहित शर्मा हर खिलाड़ी को मौका देने के लिए जाने जाते हैं और उनकी किताब में यूज एन्ड थ्रो जैसा कोई शब्द नहीं है। रोहित शर्मा ने एक बार फिर तेज गेंदबाज उमेश यादव पर भरोसा दिखाया है और दोबारा टीम इंडिया में एंट्री कराई है। बता दें विराट कोहली की कप्तानी में बुमराह, शमी और सिराज को ही ज्यादा से ज्यादा मौके मिलते थे, लेकिन अब रोहित शर्मा ने उमेश यादव के लिए वापसी का दरवाजा खोल दिया है।


उमेश यादव लगातार 140-145 की स्पीड से बॉलिंग करते हुए रिवर्स स्विंग की कला जानते हैं। श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उमेश यादव रोहित शर्मा और टीम इंडिया के सबसे घातक हथियार साबित होंगे। भारत की टर्निंग पिचों पर उमेश यादव अपनी रिवर्स स्विंग के कारण श्रीलंका के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट सकते हैं।

Watch Here :

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...