Home टेक 3,000 रुपये से कम के शानदार ब्लूटूथ स्पीकर

3,000 रुपये से कम के शानदार ब्लूटूथ स्पीकर

4 second read
0
193
JBL SPEAKERES

ब्लूटूथ स्पीकर का चुनाव अक्सर हम जल्दबाज़ी में कर लेते हैं, जिसके बाद हमें कई बार पछताना पड़ जाता है। अक्सर हम या तो बजट से महंगा स्पीकर चुन लेते हैं। या कई बार सस्ते के चक्कर में खराब क्वॉलिटी का स्पीकर खरीद लेते हैं। ऐसे में ज़रूरी है कि अगर आप एक पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर चुन रहे हैं, तो वह सही बजट के अंदर बेहतर गुणवत्ता वाला हो।

साउंड बहुत ज्यादा ना हो लेकिन बेस और ट्रेबल नियंत्रित हो। यूज़र इंटरफेस आसान हो और कनेक्टिविटी के विकल्प सीमित ना हों। आज चर्चा 3,000 रुपये के अंदर आने वाले बेहतरीन पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर कीजेबीएल का साउंड तकनीक में दबदबा रहा है। बजट रेंज में JBL GO एक बेहतर विकल्प हो सकता है। सालों से यह पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर की सूची में हिट रहा है। यह 8 रंग वेरिएंट में आता है। इसमें कॉलिंग के लिए नॉयज़ कैंसलिंग स्पीकरफोन दिया जाता है। 3.55 एमएम मिलीमीटर का जैक भी इसमें आपको मिल जाएगा। दावा किया गया है कि 2 घंटे की चार्जिंग में यह 7-8 घंटे तक चल सकता है। कंपनी इसके साथ 1 साल की वारंटी भी यूज़र को देती है।

Logitech X300 इसी कंपनी एक एक्स100 का बड़ा वर्ज़न है। साउंड के साथ-साथ यह साइज में भी आकर्षक है। यह ब्लू समेत अन्य रंग वेरिएंट में भी आपको मिल जाएगा। यह साउंड को चारों तरफ थ्रो करने में सहायक है। फुल करने पर आवाज़ फटने की शिकायत नहीं आती। बेस पसंद करने वाले यूज़र को यह खासा पसंद आ सकता है। कंपनी इसके साथ 1 साल की वारंटी देती है।

एंकर साउंडकोर मिनी की बात करें तो इसकी अमेज़न इंडिया पर रेटिंग 4 स्टार है। 5 वॉट के ऑडियो ड्राइवर के दम पर यह दमदार साउंड देने की क्षमता रखता है। हैंड्स-फ्री कॉलिंग के लिए इसमें दिया जाता है नॉयज़ कैंसलिंग माइक। दावा किया गया है कि फुल चार्ज होने के बाद यह लगातार 15 घंटे तक चल सकता है।

Load More In टेक
Comments are closed.