Home उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव ने गन्ना किसानों के मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार पर तंज कसा है

अखिलेश यादव ने गन्ना किसानों के मुद्दे को लेकर प्रदेश सरकार पर तंज कसा है

2 second read
0
13
akhilesh yadav attacks on bjp

समाजवादी पार्टी के मुखिया और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार पर गन्ना किसानों के मुद्दे को लेकर निशाना साधा है , दरअसल पूर्व सीएम अखिलेश यादव एक कार्यक्रम में शमिल होने के लिए लखनऊ पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार पर आरोप लगाया है कि, प्रदेश सरकार गन्ना किसानों के साथ सौतेला व्यवहार कर रही है।

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि, चीनी मिलों पर किसानों के पिछले सालों का हजारों करोड़ रुपया बकाया है। साथ ही उन्होंने यह भी बोला कि, सरकार की साख सिर्फ लोकभवन तक ही सीमित रहती है, और चुनाव  के समय में ही प्रदेश सरकार को किसानों और प्रदेश के लोगों का ख्याल आता है।

आगे अखिलेश यादव ने सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, प्रदेश में जो अब परिस्थितिया है, इससे पहले कभी ऐसी परिस्थितिया नहीं देखी गई है, हमारे देश की आर्थिक स्थिति बेहद खराब है, और नौजवान नौकरी के लिए दर-दर की ठोकरे खा रहा है।

आपको बता दें कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लखनऊ दौरे के दौरान गन्ना किसानों से बातचीत की। साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि, सरकार गन्ना किसानों के हित में अब तक कुछ भी ढंग का काम नहीं कर पायी है।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.