Home मनोरंजन निकिता तोमर मर्डर केस में Sona Mohapatra का फूटा गुस्सा, लोगों से पूछा ये सवाल:पढ़ें

निकिता तोमर मर्डर केस में Sona Mohapatra का फूटा गुस्सा, लोगों से पूछा ये सवाल:पढ़ें

0 second read
0
3

बॉलीवुड: निकिता तोमर केस को लेकर लोगों में काफी रोष है। हरियाणा के बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता तोमर की तौसीफ और रेहान ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

वही, पूछताछ में आरोपियों ने गुनाह भी कबूल कर लिया है। लोगों का इस मामले को लेकर जमकर रिएक्शन आ रहा है। इस कड़ी में बॉलीवुड सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी रिएक्शन दिया है।

सोना ने अपने अकाउंट से ट्वीट किया, ‘हर कोई जो महिलाओं से ‘ऐसी प्रक्रिया का पालन करने’ के लिए कहता रहता है, ‘पुलिस में शिकायत दर्ज कराओ’, उन्हें शर्मिदा करो, कृपया नोट कर लीजिए। निकिता तोमर ने वह सब किया। क्या इससे उसे मदद मिली?’

वही, इस मामले में कंगना रनौत  ने ट्वीट में लिखा- ‘देवी निकिता ने जो किया वो जौहर से कम नहीं, वो मिट गयी लेकिन मर नहीं सकती, हम निकिता का ये बलिदान कभी नहीं भूलेंगे, मैं भारत सरकार से विनती करती हूं कि देवी नीरजा की तरह देवी निकिता को भी ब्रेवरी अवार्डस से नवाजा जाए।’ इसके अलावा, कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया और निकिता की तुलना रानी लक्ष्मीबाई और पद्मावती से की।’

बॉलीवुड के कई स्टार्स ने इस मामले में भूमि पेडनेकर, स्वरा भास्कर, उर्मिला मांतोडकर, मीरा चोपड़ा, पायल घोष और कुछ अन्य लोगों ने भी इस घटना पर दुख और शोक व्यक्त किया है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.