1. हिन्दी समाचार
  2. सियासत
  3. बड़ी खबर : पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने वापस लिया अपना इस्तीफा, लेकिन इन दो शर्तों के साथ, जानें वो शर्त

बड़ी खबर : पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने वापस लिया अपना इस्तीफा, लेकिन इन दो शर्तों के साथ, जानें वो शर्त

Punjab Congress President Navjot Singh Sidhu withdraws his resignation; पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने वापस लिया अपना इस्तीफा। चन्नी सरकार के सामने सिद्धू ने रखी दो शर्त। शर्तों पर अमल होने के बाद ही सिद्धू संभालेंगे कामकाज।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पंजाब कांग्रेस में छिड़ा सियासी विवाद थोड़ा कम होता नजर आ रहा है। इसे लेकर पंजाब कांग्रेस के लिए एक बड़ी खबर है। दरअसल पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना इस्तीफा वापस ले लिया है। हालांकि इस इस्तीफे को वापस लेने से पहले उन्होंने चन्नी सरकार के सामने दो शर्त रखी है। जिनके पूरे होने पर ही सिद्धू अपना कामकाज संभालेंगे।

सिद्धू का कहना है कि नया AG और DGP के नए पैनल आने पर मैं पार्टी ऑफ़िस में कामकाज सम्भाल लूंगा। आपको बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू ने चरणजीत सिंह चन्नी सरकार की नियुक्तियों का विरोध करते हुए इस्तीफा दिया था।

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू की ओर से आज चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई। सिद्धू ने खुद अपना इस्तीफा वापस लेने की जानकारी दी। सिद्धू ने कहा कि, ”मैं अपना इस्तीफा वापस ले रहा हूं। नया एजी और डीजीपी के नए पैनल आने पर मैं पार्टी ऑफ़िस में कामकाज सम्भाल लूंगा।”

सिद्धू का कहना है कि वह पार्टी अध्यक्ष और राहुल गांधी के लिए इस्तीफा वापस ले रहे हैं। सिद्धू ने कहा कि, ”पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी के लिए मैं अपना इस्तीफा वापस ले रहा हूं।”

ड्रग्स और बेअदबी का मुद्दा कायम

सिद्धू ने दो मुद्दों पर 2017 में अकाली दल की सरकार जाने का दावा किया। उन्होंने कहा कि, ”दो मुद्दों पर 2017 में अकाली दल की सरकार चली गई थी। दो मुद्दों की वजह से ही अमरिंदर सिंह की कुर्सी भी चली गई। बेअदबी और ड्रग्स दो मुद्दे आज भी खड़े हैं।”

बता दें कि सिद्धू ने बेअदबी को लेकर कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जमकर हमला बोला था। इसी वजह से अमरिंदर को इस्तीफा देना पड़ा। लेकिन चन्नी सरकार ने जो नियुक्तियां की वो सिद्धू को रास नहीं आई और उसका विरोध करते हुए सिद्धू ने राज्य अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...