Home उत्तर प्रदेश अखिलेश यादव के आलीशान बंगले पर है योगी के इस मंत्री की नजर !

अखिलेश यादव के आलीशान बंगले पर है योगी के इस मंत्री की नजर !

2 second read
0
131

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के पूर्व सरकारी बंगले पर योगी सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह की नजर है। इतना ही नहीं इसके लिए बकायदा मंत्री जी ने प्रमुख सचिव को चिट्ठी भी लिख दी है। अपनी इस चिट्ठी में मंत्री जी ने कहा कि वर्तमान में उन्हें आवंटित बंगला काफी छोटा है। यहां कैंप कार्यालय के स्टाफ और आगंतुकों के बैठने के लिए पर्याप्त स्थान नहीं है।

सिद्धार्थनाथ सिंह ने पत्र में आवास संख्या-4 अथवा 5 विक्रमादित्य मार्ग का स्पष्ट उल्लेख करते हुए आवंटित करने की मांग की है। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पूर्व मुख्यमंत्रियों के सरकारी बंगलों को खाली करा लिया गया था। इस पूरे प्रकरण में अखिलेश यादव के बंगले को लेकर काफी हंगामा हुआ था। सरकार का आरोप था कि बंगला खाली करने से पहले अखिलेश यादव उसे तहस-नहस कर गए। जबकि अखिलेश ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए अधिकारियों की साजिश करार दिया था।

आपको बता दें कि ये सभी बंगले खाली होने के बाद से ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि योगी सरकार के कई मंत्रियों की नजर इन बंगलों पर पहले से ही है और वह इन्हें पाने के लिए जोड़-तोड़ में जुटे हुए हैं। ऐसे में सिद्धार्थनाथ सिंह की यह चिट्ठी बाहर आने के बाद खबरों की पुष्टि हो गई है।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.