Home मनोरंजन Shweta Tiwari का लेटेस्ट फोटोशूट देख बी टाउन सेलेब्स भी हो रहे पागल, देखें HOT PHOTOS

Shweta Tiwari का लेटेस्ट फोटोशूट देख बी टाउन सेलेब्स भी हो रहे पागल, देखें HOT PHOTOS

6 second read
0
226

Report by: Geetanjali Lohani

मुंबई: एक समय में टेलीविजन की सबसे चर्चित बहुओं की लिस्ट में शुमार होकर हर घर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपने ट्रांसफोर्मेशन को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है। बढ़ती उम्र के साथ श्वेता तिवारी का हॉट एंड ग्लैमरस लुक लोगों को दिवाना बना रहा है। हाल ही में श्वेता तिवारी अपने पर्सनल मुद्दे को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में आयी थी। लेकिन अब श्वेता ने अपने इस नए फोटोशूट के जरिए ताना कसने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

जी हां जब से श्वेता ने अपना वेट लूज़ किया है तभी से वह काफी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। फैंस से लेकर बी टाउन सेलेब्स तक को श्वेता तिवारी के ट्रांसफोर्मेशन का ये सेक्सी अंदाज बेहद पसंद आ रहा है। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो फोटो शेयर की हैं, उसमें फैंस से लेकर कई बी टाउन सेलेब्स ने कमेंट कर उनके इस लुक की तारीफ की है।

इन तस्वीरों में श्वेता तिवारी बिंदास अंदाज में डीप नेकलाइन को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। हर तस्वीर के साथ उन्होंने खास मैसेज लिखा है। रति पांडे से लेकर सारा खान, विकास कलंत्री और कई सेलेब्स ने श्वेता के इस ग्लैमरस लुक की तारीफ की है।

सलमान खान की खास दोस्त और ऐक्ट्रेस संगीता बिजलानी भी श्वेता के लुक को देख हैरान रह गईं और उन्होंने कॉमेंट किया, ‘I love your sexy look.’ वहीं बताते चलें कि श्वेता तिवारी ने कुछ वक्त पहले ही अपना वेट लूज करके खुद को ट्रांसफॉर्म किया है, जिसकी सबने तारीफ की। उन्होंने बताया था कि कैसे उनकी न्यूट्रिशनिस्ट ने वेट लूज में मदद की।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो श्वेता तिवारी इन दिनों अपने इंटरव्यू को लेकर काफी चर्चा बटोर रही हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि अभिनव कोहली ने उन्हें बर्बाद करने की धमकी दी है। इंटरव्यू में श्वेता ने दो शादियां करने पर लोगों से मिलने वाले तानों और गलत बर्ताव के बारे में भी बताया था। वहीं इस इंटरव्यू के बाद अभिनव कोहली ने भी श्वेता पर पलटवार किया और ऐक्ट्रेस पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए। अभिनव ने कहा कि श्वेता तिवारी उन्हें छड़ी से पीटती थीं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.