Home मनोरंजन ‘मकड़ी’ एक्ट्रेस ने पति रोहित से लिया तलाक

‘मकड़ी’ एक्ट्रेस ने पति रोहित से लिया तलाक

1 min read
0
16

फिल्मों और टीवी में काम कर पहचान बनाने वाली अभिनेत्री श्वेता बसु प्रसाद ने अपनी शादी खत्म करने का फैसला लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो अपने पति रोहित मित्तल से अलग होने जा रही हैं।

श्वेता ने दिसंबर 2018 में शादी की थी, दोनों की शादी को एक साल भी नहीं हुआ, और श्वेता, रोहित से अलग होना चाहती हैं। बता दें श्वेता आखिरी बार एकता कपूर के टीवी शो ‘चंद्रनंदिनी’ में नजर आई थीं। साथ ही उन्हें फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में भी देखा गया था।

एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद ने एक चाइल्ड एक्ट्रेस के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। फिल्म मकड़ी के लिए उन्हें नेशनल फिल्म अवॉर्ड और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट अवॉर्ड भी मिला था। अपने करियर में श्वेता बसु ‘मकड़ी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘करिश्मा का करिश्मा’, ‘इकबाल’, ‘वाह लाइफ हो तो ऐसी’, ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘चंद्र नंदिनी’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं और साथ ही कई टीवी सीरियल्स में भी एक्ट्रेस ने काम किया है।

बाल कलाकार के रूप में श्वेता ने ‘कहानी घर घर की’ में पार्वती की बेटी श्रुति का किरदार निभाया था। वहीं ‘करिश्मा का करिश्मा’ शो में श्वेता नजर आ चुकी हैं, साल 2008 में श्वेता ने तेलुगू फिल्मों में डेब्यू किया. वहीं श्वेता की जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया जिसमें वो काफी बुरे दौर से गुजरी थीं जिसकी वजह से उन्होंने फिल्मों से भी दूरियां बना ली थी। तभी उनकी लाइफ में रोहित की एंट्री हुई, जो उनकी लाइफ का टर्निंग प्वाइंट था. रोहित ने उन्हें हर तरह से सपोर्ट किया।

फिलहाल, श्वेता ने रोहित से अलग होने का फैसला किया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘रोहित मित्तल और मैंने आपसी सहमति से अपनी शादी समाप्त करने का फैसला किया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी लिखा है कि, महीनों इस बात पर सोचने के बाद हम इस नतीजे पर पहुंचे हैं कि ये हमारे हित में है।

हर किताब को उसके कवर से जज नहीं किया जा सकता, इसका मतलब ये नहीं है कि वो खराब है या उसे पढ़ा नहीं जा सकता। रोहित के साथ अच्छी यादें हैं जो मुझे प्रेरणा देती रहेंगी. मुझे प्रेरणा देने के लिए रोहित का धन्यवाद।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.