Home Breaking News फडणवीस पर संजय राउत का तंज, विरोधी दल के नेता चुने जाने पर दी बधाई

फडणवीस पर संजय राउत का तंज, विरोधी दल के नेता चुने जाने पर दी बधाई

12 second read
0
30

महाराष्ट्र में ठाकरे सरकार की शुरुआत हो चुकी है। गुरुवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है। उनके शपथ लेने के बाद संजय राउत ने पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस पर तंज कसते हुए फडणवीस के पिपक्ष का अस्तित्व नहीं रह जाने वाले पुराने बयान को लेकर निशाना साधा है।

संजय राउत ने ट्वीट कर देवेंद्र फडणवीस पर कसा तंज

संजय राउत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘महाराष्ट्र में विरोधी पक्ष ही नहीं रहेगा, यह दावा करने वाले पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को विरोधी दल नेता चुने जाने पर हार्दिक बधाई…!’

इसके बाद संजय राउत ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि, हम शतरंज में कुछ ऐसा कमाल करते हैं, कि बस पैदल ही राजा को मात करते हैं। बतते चलें कि, महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के दौरान फडणवीस को बीजेपी की बड़ी जीत का भरोसा था।

इस दौरान उन्होंने कहा था कि बीजेपी की ऐसी जीत होगी कि राज्य में विरोधी पक्ष बचेगा ही नहीं। उनके इसी बयान को लेकर राउतन ने तंजभरा ट्वीट किया।

शिवसेना पर फडणवीस ने साधा निशाना

वहीं फडणवीस ने भी निशाना साधते हुए ट्विटर लिखा कि, महाविकास आघाड़ी ने अपने कॉमन मिनिमम प्रोग्राम की घोषणा की, लेकिन यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इसमें मराणावाड़ा, विदर्भ और उत्तर महाराष्ट्र का कोई जिक्र भी नहीं किया गया। उम्मीद है कि नई सरकार इस पर गौर करेगी।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.