Home Breaking News गोवा में बीजेपी को झटका दे सकती है शिव सेना – बनेगा अलग गठबंधन !

गोवा में बीजेपी को झटका दे सकती है शिव सेना – बनेगा अलग गठबंधन !

43 second read
0
21
shivsena-leader-sanjay-raut-says-miracle-in-goa-soon

महाराष्ट्र में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके है और कभी छोटे भाई की भूमिका में रहने वाली शिव सेना ने बीजेपी को झटका देते हुए कांग्रेस और एनसीपी के साथ मिलकर अपनी सरकार बना ली है।

सरकार बनाने के साथ ही अब शिव सेना बीजेपी को दूसरे राज्यों में भी झटका देने की तैयारी कर चुकी है, शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने इस बात के संकेत दिए है, उन्होंने बयान दिया है की गोवा में एक नया राजनीतिक समीकरण आकार ले रहा है और जल्द ही महाराष्ट्र की तरह गोवा में चमत्कार हो सकता है।

संजय राउत ने कहा , ‘गोवा फॉरवर्ड पार्टी के अध्यक्ष और राज्य के पूर्व डेप्युटी सीएम विजय सरदेसाई अपने तीन विधायकों के साथ शिवसेना के साथ गठबंधन करने जा रहे हैं।

गोवा में एक नया राजनीतिक फ्रंट आकार ले रहा है, जैसा कि महाराष्ट्र में हो चुका है। जल्दी ही गोवा में आपको एक चमत्कार दिखाई देगा।

आपको बता दे की महाराष्ट्र में बीजेपी और शिव सेना ने साथ मिलकर चुनाव लड़ा था और चुनाव परिणाम जब आये तो दोनों दलों को सरकार बनाने लायक बहुमत मिल भी गया था लेकिन बाद में शिव सेना ढाई साल के CM पद के लिए अड़ गयी और बीजेपी ने सरकार बनाने से हाथ खींच लिए थे और बाद में शिव सेना ने एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बना ली थी।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.