1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. पोर्नोग्राफी केस मामले में शिल्पा शेट्टी ने किया पति का बचाव, कहा- ‘पोर्न नहीं एरॉटिक फिल्में बनाते हैं राज कुंद्रा’

पोर्नोग्राफी केस मामले में शिल्पा शेट्टी ने किया पति का बचाव, कहा- ‘पोर्न नहीं एरॉटिक फिल्में बनाते हैं राज कुंद्रा’

पोर्नोग्राफी केस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा का बचाव किया है और उन्होंने कहा है कि कुंद्रा पोर्न नहीं एरॉटिक फिल्में बनाते हैं। आपको बता दें कि पोर्नोग्राफी केस मामले में शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को लेकर उनके घर गई थी। जहां राज और शिल्पा से आमने सामने बैठाकर पूछताछ हुई। शिल्पा शेट्टी को इस दौरान क्राइम ब्रांच के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा।

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : पोर्नोग्राफी केस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने पति राज कुंद्रा का बचाव किया है और उन्होंने कहा है कि कुंद्रा पोर्न नहीं एरॉटिक फिल्में बनाते हैं। आपको बता दें कि पोर्नोग्राफी केस मामले में शुक्रवार को क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को लेकर उनके घर गई थी। जहां राज और शिल्पा से आमने सामने बैठाकर पूछताछ हुई। शिल्पा शेट्टी को इस दौरान क्राइम ब्रांच के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा।

क्राइम ब्रांच की टीम के सामने शिल्पा शेट्टी ने क्या क्या खुलासे किए अब इसकी जानकारी सामने आई है। मुंबई पुलिस के स्टेटमेंट के अनुसार शिल्पा शेट्टी ने पोर्नोग्राफी केस में अपनी भागीदारी होने से इंकार किया है। शिल्पा का कहना है कि वे इस रैकेट से किसी भी तरह से जुड़ी हुई नहीं हैं।

शिल्पा शेट्टी ने ये भी बताया कि राज कुंद्रा एरॉटिक फिल्म बनाते थे ना कि पोर्न। दोनों ही अलग चीजे हैं। मुंबई पुलिस को शिल्पा ने कहा कि हॉटशॉट मूवी मेकिंग में उनका ना ही कोई रोल है और ना ही किसी तरह से वे इससे जुड़ी हुई हैं।

शिल्पा ने ये भी बताया कि हॉटशॉट से उन्होंने किसी भी तरह का लाभ नहीं कमाया है। शिल्पा ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को ये भी समझाने की कोशिश की कि उनके पति राज कुंद्रा पोर्न फिल्में नहीं बनाते हैं बल्कि एरॉटिक फिल्म बनाते हैं।

क्राइम ब्रांच की टीम के सामने शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा का बचाव किया। शिल्पा ने ये भी कबूला कि उन्हें HotShots के सटीक कंटेंट की भी जानकारी नहीं थी। एक्ट्रेस ने दावा किया कि उनका इस ऐप से कोई लेना देना नहीं है।

शिल्पा ने राज कुंद्रा का पक्ष लेते हुए क्राइम ब्रांच की टीम को कहा कि दूसरे ओटीटी प्लेटफॉर्म का कंटेंट और वेब सीरीज ज्यादा पोर्न है। शिल्पा के इन बयानों को अब क्राइम ब्रांच की टीम वैरिफाई करेगी और मामले में आगे की जांच करेगी।

मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्में बनाते थे और उनके पास ऐसा कहने के पर्याप्त सबूत हैं। राज कुंद्रा फिलहाल पुलिस कस्टडी में हैं। राज के वकील ने उनकी गिरफ्तारी का कोर्ट में विरोध किया था। देखना होगा इस मामले में आगे और क्या मोड़ आते हैं।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद इंस्टा पर एक पोस्ट भी शेयर किया था। जिसमें चुनौतियों का सामना करने की बात कही थी। शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी इस मुश्किल घड़ी में परिवार के साथ खड़ी हैं। वे अपनी बहन को हिम्मत दे रही हैं।

राज कुंद्रा पर जबसे अश्लील फिल्में बनाने का आरोप लगा है तभी से उन पर कई एक्ट्रेसेज ने गंभीर इल्जाम लगाए हैं। इनमें पूनम पांडे का नाम भी शामिल है। राज और शिल्पा दोनों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। आपको बता दें कि पोर्नोग्राफी केस मामले में राज कुंद्रा ने कोर्ट में याचिका दाखिल किया था। हालांकि कोर्ट ने सुनवाई के दौरान कुंद्रा को राहत नहीं दी और पुलिस कस्टडी में उसकी हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...