1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शर्मनाक : शराब के नशे में बेटे ने किया सगी मां का बलात्कार, सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान

शर्मनाक : शराब के नशे में बेटे ने किया सगी मां का बलात्कार, सुनकर पुलिस भी रह गई हैरान

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : मां, जो अपने रातों के नींद को त्यागकर अपने बच्चे को सुलाती है, उसे चुप कराती है। खुद आधा पेट खाकर उसे भरपेट खिलाती है। खुद पीड़ा में रहकर अपने बच्चे को खुशी देती है। लेकिन यहां एक बेटे ने अपने मां-बेटे के रिश्तों को कलंकित कर दिया। जिसने न कि शराब के नशे में अपनी मां के साथ गाली-गलौज की, बल्कि उसके साथ मारपीट भी की। इतना से भी जब उस कलयुगी बेटे का मन नहीं भरा तो उसने अपनी ही सगी मां की इज्जत लूट ली।

आपको बता दें कि ये मामला है उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के एक गांव का, जहां 55 वर्षीय विधवा महिला के साथ उसके ही बड़े बेटे ने मारपीट कर दुष्कर्म किया। इस घटना को सुनने के बाद पुलिस वाले भी हैरान रह गए। मगर मां ने लिखित तहरीर दी थी इस वजह से केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई। पुलिस ने आरोपित 22 वर्षीय बेटे की तलाश शुरू कर दी है। बता दें कि सगी मां के साथ इस तरह की वारदात जिले में पहली बार सामने आई है।

जानकारी के मुताबिक, महिला ने तहरीर में लिखा है कि उनके पति की मौत करीब 5 साल पहले हो चुकी है। दो बेटे हैं। बड़ा बेटा शराब का आदी है। वह अक्सर शराब पीकर आ कर गाली गलौज करता था। बड़ा बेटा शराब के नशे में घर पहुंचा और अकेला पाकर उसने गाली गलौज करते हुए मारपीट की। इस दौरान उसने दुष्कर्म भी किया।

महिला ने जब शोर मचाया तो अगल बगल के लोग वहां पहुंच गए और किसी ने उसके छोटे बेटे को फोन कर घटना की जानकारी दी तो वह मौके पर पहुंचा और मां को लेकर थाने पहुंचा। जहां पीड़ित मां की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी हैं।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक सहजनवां दिलीप पांडेय ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही है। मेडिकल रिपोर्ट से स्थिति साफ हो पाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads