1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक : Beach पर मौजूद हजार लोगों की भीड़ के सामने नाबालिग लड़की से बलात्कार, पानी के अंदर ले जाकर दिया गंदे हरकत को अंजाम

शर्मनाक : Beach पर मौजूद हजार लोगों की भीड़ के सामने नाबालिग लड़की से बलात्कार, पानी के अंदर ले जाकर दिया गंदे हरकत को अंजाम

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : पीड़ित लड़की अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट पर गई थी, जहां वह अपने दोस्तों के साथ इंज्वॉय कर रही थी। तभी एक लड़के ने सरेआम उस नाबालिग लड़की का बलात्कार किया। लेकिन बीच पर मौजूद हजार लोगों की भीड़ में से किसी ने कुछ नहीं देखा। क्योंकि लड़की के साथ आरोपी ने बलात्कार पानी में ले जाकर किया था। इस संबंध में पुलिस 17 वर्षीय एक लड़के को तलाश कर रही है, जो संभवतः पाकिस्तानी है।

Bournemouth शहर में हुई वारदात

आपको बता दें कि यह शर्मनाक वारदात इंग्लैंड के बोर्नमाउथ शहर में हुआ है। ‘द सन’ में छपी खबर के मुताबिक, 15 वर्षीय पीड़िता 18 जुलाई को इंग्लैंड के बोर्नमाउथ (Bournemouth) शहर के एक बीच पर अपने दोस्तों के साथ गई थी। यहां उसका सामना एक लड़के से हुआ, जो बोलचाल में पाकिस्तानी (Pakistani) लग रहा था। आरोपी पीड़िता को बातों में उलझाकर पानी में ले गया। जहां थोड़ी गहराई में पहुंचने के बाद उसने लड़की का बलात्कार किया। दिनदहाड़े हजारों लोगों की मौजूदगी में हुई इस वारदात की किसी को भनक तक नहीं लगी।

Police ने मांगी लोगों से मदद

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने लड़की को बताया था कि उसकी उम्र 17 साल है और वो बर्मिंघम का रहने वाला है। उसकी बोलचाल से वह पाकिस्तानी लग रहा था। यह वारदात दोपहर तीन बजे के करीब हुई, सैकड़ों की संख्या में लोग समुद्र तट पर मौजूद थे। पुलिस ने लोगों से आरोपी को पकड़ने में मदद मांगी है। मेजर क्राइम इन्वेस्टिगेशन टीम के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर वेन सीमोर ने कहा कि, ‘घटना वाले दिन बीच पर भारी भीड़ थी, इसलिए मैं लोगों से अपील करता हूं कि यदि किसी के पास भी आरोपी के बारे में कोई जानकारी हो तो आगे आए’।

फोटोज खंगाल रही Police

आरोपी की तलाश में पुलिस आसपास के दुकानदारों से भी पूछताछ कर रही है। इसके अलावा, उस दिन बीच पर ली गईं तस्वीरों को भी खंगाला जा रहा है, जिससे आरोपी का चेहरा सामने आ सके। हालांकि, अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है। पीड़िता ने अपने बयान में बताया है कि वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद आरोपी लड़का कहीं गायब हो गया। जब उसने पानी से बाहर निकलकर अपने दोस्तों को इस बारे में बताया तो किसी को यकीन ही नहीं हुआ।

बता दें कि इससे पहले भी इस तरह के ऐसे कई मामले सामने आ चुके है, जिसमें लड़के द्वारा लड़की से अश्लील हरकत या छेड़छाड़ की जाती है। वहीं महिलाओं की सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध सरकार और प्रशासन उन आरोपियों के सामने मूकदर्शक बनी रहती है और जब तक वे उस आरोपी को हिरासत में लेते हैं तो तब तक वो कई और मासूमों को शिकार बना चुका होता है या खुद को बचाने के लिए कोई नई तकरीब ढूंढ़ निकाल लेता है। जिससे वो पुलिस और प्रशासन की आंखों में धूल झोंककर आराम से बच जाता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads