1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक : नौकरी दिलाने का झांसा देकर पुलिस ऑफिसर ने किया नेशनल एथलिट खिलाड़ी का रेप, किया विरोध तो दिखाया अश्लील वीडियो…

शर्मनाक : नौकरी दिलाने का झांसा देकर पुलिस ऑफिसर ने किया नेशनल एथलिट खिलाड़ी का रेप, किया विरोध तो दिखाया अश्लील वीडियो…

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : समाज और महिला की सुरक्षा का जिम्मा जिन पुलिस अधिकारियों को दी जाती है, अगर वहीं उसे हैवान की दृष्टि से देखने लगे और उसका बलात्कार करने लगे तो, सोचिये हम कैसे सुरक्षित है। क्योंकि जिस प्रशासन की तैनाती आम जनता की सुरक्षा और सुविधा के लिए किया गया है, वहीं उसके मार्ग में बाधा डालने के साथ ही उसे लूटते भी है। एक ऐसा ही मामला पंजाब से सामने आया है। जहां पंजाब सरकार की नींव हिली हुई है और लगातार सरकार बचाने की कवायद चल रही है।

आपको बता दें कि पंजाब के इसी सरकार के एक पुलिस ऑफिसर पर एक नेशनल एथलीट महिला खिलाड़ी ने नौकरी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। ये आरोप लुधियाना में एक महिला ने लगाया है, जो नेशनल वेटलिफ्टिंग खिलाड़ी है और उसने पुलिस कमिश्नर से इंसाफ की गुहार लगाई है। जिसके बाद से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया है। हालांकि मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस कमिश्नर ने एक महिला ऑफिसर को नियुक्त कर जांच शुरू करा दी है।

क्या है पूरा मामला

महिला नेशनल वेटलिफ्टिंग खिलाड़ी का आरोप है कि पुलिस ऑफिसर ने उसे स्पोर्ट्स कोटे में सरकारी नौकरी का झांसा दिया था। वह उसे बार-बार नौकरी के बहाने निजी होटलों में बुलाता था। जहां उसके साथ दुष्कर्म करता था।

अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल

पीड़िता का आरोप है कि जब उसे यह पता चला कि वो झूठ बोल रहा है तो उसने विरोध किया। लेकिन, पुलिस अफसर उसका अश्लील वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा और उसके साथ रेप करता रहा।

एडीसीपी प्रज्ञा जैन ने कहा

पुलिस अफसर पर लगे गंभीर आरोपों पर एडीसीपी प्रज्ञा जैन ने कहा है कि अभी यह मामला सामने आया है, लेकिन अभी तक आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी द्वारा लगाए गए आरोपों की पहले जांच की जाएगी और अगर इन आरोपों की पुष्टि होती है तो उचित कार्रवाई भी की जाएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads