1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक : अपनी ही पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर पति ने किया दोस्तों के साथ सोने को मजबूर, 15 की उम्र में किया था बलात्कार

शर्मनाक : अपनी ही पत्नी की अश्लील वीडियो बनाकर पति ने किया दोस्तों के साथ सोने को मजबूर, 15 की उम्र में किया था बलात्कार

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : 15 साल की उम्र में पहले किया यौन शोषण, फिर किया शादी को मजबूर और अब दोस्तों के साथ सोने के लिए किया मजबूर, ये दास्तान है एक पीड़ित महिला की। जो अपने पति के गंदे हरकतों से तंग आकर अपनी आपबीती सुनाई और न्याय की गुहार लगाया। दरअसल यह मामला बिहार की राजधानी पटना का है, जहां एक महिला अपने पति के अत्याचार से तंग होकर बुधवार को पटना के नदी थाने में पहुंची और इंसाफ की गुहार लगाई।

रिपोर्ट के अनुसार, कुछ साल पहले 15 साल की नाबालिग अपनी बड़ी बहन के ससुराल गई थी। वहां दीदी के देवर ने उसका यौन शोषण किया और उसकी कई फोटो भी खींच लीं। इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा। जब पीड़िता अपने घर लौट आई, तब भी वह उसे परेशान करता रहा।

युवक ने तोड़ दी युवती की शादी

बालिग होने पर युवती की शादी किसी और जगह तय कर दी गई थी तो आरोपी ने उसके ससुराल में लड़की की आपत्तिजनक फोटो भेज दीं, जिससे उसकी शादी टूट गई। फिर लोकलाज के कारण युवती की शादी उसी आरोपी के साथ कर दी गई।

शादी के बाद करने लगा दहेज के लिए प्रताड़ित

कुछ दिन बाद आरोपी अपनी पत्नी बन चुकी युवती को फिर से परेशान करने लगा। वह युवती को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा। उसके साथ कई बार मारपीट भी की। फिर तंग आकर पीड़िता के पिता ने आरोपी को कुछ रुपये दिए। लेकिन तब भी वह नहीं माना।

हद तो तब हो गई जब आरोपी ने युवती के अश्लील वीडियो बना लिए और उसे अपने दोस्तों के साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करने लगा। इससे पीड़िता बहुत दुखी हुई और उसने पुलिस में अपने पति की शिकायत करने का फैसला किया।

नदी पुलिस स्टेशन के एसएचओ धर्मेंद्र प्रसाद ने कहा कि बलात्कार के वक्त पीड़िता की उम्र 18 साल से कम थी इसीलिए आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। इसके अलावा आईपीसी की संबंधित धाराओं में भी केस दर्ज किया गया है। आरोपी का नाम रणज्योति कुमार है, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads