1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. शर्मनाक : 10 से 14 साल के चार लड़कों ने किया 6 साल के मासूम बच्चे का अपहरण, बनाए आप्राकृतिक संबंध

शर्मनाक : 10 से 14 साल के चार लड़कों ने किया 6 साल के मासूम बच्चे का अपहरण, बनाए आप्राकृतिक संबंध

By Amit ranjan 
Updated Date

संभल : उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां 10 से 14 साल के चार लड़कों ने 6 साल के एक मासूम बच्चे का अपहरण कर उसके साथ आप्राकृतिक यौन संबंध बनाए। इस वारदात के सामने आने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि संभल जिले में 10-14 साल की उम्र के चार किशोरों के एक समूह ने छह साल के एक बच्चे का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ आप्राकृतिक संबंध बनाए। चारों आरोपियों ने कथित तौर पर बच्चे का अपहरण तब किया जब वह अपने घर के बाहर खेल रहा था। इसके बाद वे पीड़ित को सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। चारों किशोर उसी गांव के रहने वाले हैं, जहां लड़का अपने माता-पिता के साथ रहता है।

घटना के बाद पीड़ित बच्चे ने अपने माता-पिता को पूरी आपबीती सुनाई। चंदौसी स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) देवेंद्र के शर्मा ने कहा कि घटना शनिवार को हुई और पीड़ित ने अगले दिन अपने माता-पिता को सूचित किया। इसके बाद छह साल के बच्चे के परिवार ने चारों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

एसएचओ शर्मा ने कहा कि, ‘चार नाबालिग आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत 377 (अप्राकृतिक अपराध), 506 (आपराधिक धमकी के लिए सजा), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।’ पीड़ित को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट का इंतजार है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads