1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक : पांच दरिंदों ने इस कदर किया बकरी के साथ दुष्कर्म की हो गई मौत, ट्रोल हुए पाक पीएम

शर्मनाक : पांच दरिंदों ने इस कदर किया बकरी के साथ दुष्कर्म की हो गई मौत, ट्रोल हुए पाक पीएम

हवस की चाह में पांच दरिंदों ने इस कदर एक बकरी का गैंग रेप किया की उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद लोग पाक पीएम इमरान खान को जमकर ट्रोल कर रहे है। क्योंकि उन्होंने कुछ दिनों पहले बलात्कार को लेकर अजीबों-गरीब बयान दिया था। हालांकि पुलिस ने बकरी से गैंगरेप मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : हवस की चाह में पांच दरिंदों ने इस कदर एक बकरी का गैंग रेप किया की उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद लोग पाक पीएम इमरान खान को जमकर ट्रोल कर रहे है। क्योंकि उन्होंने कुछ दिनों पहले बलात्कार को लेकर अजीबों-गरीब बयान दिया था। हालांकि पुलिस ने बकरी से गैंगरेप मामले में पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि यह शर्मनाक मामला पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के ओकारा शहर से सामने आई है। बकरी मालिक का कहना है कि आरोपी बकरी को लेकर एक सुनसान जगह पर ले गए थे, जहां उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने पुलिस को बताया कि जब वो अपनी बकरी को तलाश करते हुए वहां पहुंचे तो सभी आरोपी वहां से भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद नईम, नदीप, रब नवाज समेत कुल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है।

लोगों ने इमरान खान को लताड़ा

इस घटना के सामने आने के बाद पाकिस्तान में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। लोग अपने देश के प्रधानमंत्री इमरान खान को ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, इमरान खान ने कुछ दिनों पहले महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों को लेकर बेतुका बयान दिया था। इमरान खान ने कहा था कि यौन शोषण अश्लीलता के कारण होता है, जो पश्चिमी और भारतीय संस्कृति से आई है। इसके साथ ही उन्होंने पर्दा करने को भी जरूरी बताया था और कहा था कि ये प्रलोभन को नियंत्रित करता है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaniera Akram (@iamshaniera)

सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा

अब बकरी के साथ हुई इस गैंगरेप की घटना के बाद पाकिस्तानियों का गुस्सा सातवें आसमान पर है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इमरान खान को घेरना शुरू कर दिया है। क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी और एक्टिविस्ट शानिएरा अकरम ने इस घटना पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा, ‘आज एक बकरी, कल कौन? अकरम ने महिलाओं और बच्चों के कल्याण के लिए शिक्षा को बढ़ावा देने पर जोर दिया।

डॉन की खबर के मुताबिक मॉडल और एक्टर माथिरा ने इस घिनौनी घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पूछा है कि क्या जानवारों को भी शोषण से बचने के लिए ढीला कपड़ा पहनना चाहिए।’ इसी तरह सैकड़ों ट्विटर यूजर इमरान खान को उनके बयान को लेकर ट्रोल कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...