1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक : बड़ी बहन ने ही लूटवाई अपनी दो छोटी बहनों की इज्जत, कराया गैंगरेप, 6 लोग गिरफ्तार

शर्मनाक : बड़ी बहन ने ही लूटवाई अपनी दो छोटी बहनों की इज्जत, कराया गैंगरेप, 6 लोग गिरफ्तार

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : बदला लेने की आग में लोग इस कदर अंधे हो जाते है कि उन्हें ये भी पता नहीं होता की वे जिस राह पर चल रहे है, सहीं है या गलत। बस उन्हें किसी तरह बदला लेना होता है, लेकिन ऐसा घिनौनी बदला। जिसे शायद ही कोई सोच सकता। दरअसल एक बड़ी बहन ने अपनी दो छोटी नाबालिग बहनों से बदला लेने के लिए उन दोनों को गैंगरेप कराया।

आपको बता दें कि ये मामला राजस्थान की राजधानी जयपुर का है। जहां साथ नहीं देने से नाराज बड़ी बहन ने ही अपनी 2 छोटी नाबालिग बहनों का ही गैंगरेप करवा दिया। मामला सामने आने के बाद से अब तक पुलिस 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। बता दें कि गैंगरेप की यह सनसनीखेज घटना जयपुर के प्रताप नगर में हुई। 2 मई को दो सगी बहनों के साथ हुए गैंगरेप के मामले में प्रताप नगर थाना पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को गैंगरेप के मामले में गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों में 3 नाबालिग भी शामिल हैं।

पुलिस के मुताबिक गैंगरेप करने के मामले में दोनों बहनों की बड़ी बहन समेत और दो लोगों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों में दयाराम, रविंद्र मीणा और पीड़िता की बड़ी बहन भी शामिल है।

बहनों के बीच था विवाद

पुलिस के मुताबिक बड़ी बहन की दोनों पीड़ितों से अनबन चल रही थी। दोनों नाबालिग बहन अपनी बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड के साथ रहने पर आपत्ति जता रही थीं। इस अनबन के चलते सगी बहन ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर इस घिनौनी करतूत की वारदात को अंजाम दिया।

योजना के तहत बड़ी बहन के बॉयफ्रेंड ने अपने साथियों के साथ मिलकर पहले दोनों पीड़ितों को किडनैप किया और बंदूक की नोक पर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद बदमाश दोनों पीड़ितों को बस स्टॉप पर छोड़कर फरार हो गए।

घटना के बाद दोनों पीड़िता ने प्रताप नगर थाने में केस दर्ज कराया। केस दर्ज किए जाने के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सभी आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads