1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. शर्मनाक : स्विमिंग पूल में DSP और महिला कांस्टेबल ने की गंदी हरकत, 6 साल के बच्चे के सामने बिना कपड़े पार की सारी हदें

शर्मनाक : स्विमिंग पूल में DSP और महिला कांस्टेबल ने की गंदी हरकत, 6 साल के बच्चे के सामने बिना कपड़े पार की सारी हदें

राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर (Ajmer) जिला से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। लोगों का कहना है कि आखिर कैसे एक मां दूसरे पुरूष के साथ अपने ही बच्चे के सामने आपत्तिजनक हरकत कर सकती है। आपको बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर (Ajmer) जिला से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। लोगों का कहना है कि आखिर कैसे एक मां दूसरे पुरूष के साथ अपने ही बच्चे के सामने आपत्तिजनक हरकत कर सकती है। आपको बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में एक महिला कॉन्स्टेबल और सर्किल अधिकारी हीरालाल सैनी स्विमिंग पूल में नहाते हुए दिख रहे हैं। वीडियो (Woman Cop’s Swimming Pool Viral Video) में दिख रहा है कि महिला कॉन्स्टेबल और सर्किल अधिकारी एक-दूसरे के साथ गंदी हरकतें भी कर रहे हैं।

स्विमिंग पूल में बच्चे के सामने गंदी हरकत

द टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने दावा किया है कि नहाते समय महिला कॉन्स्टेबल का 6 साल का बच्चा भी स्विमिंग पूल में उनके साथ में था। मासूम के सामने ही दोनों ने गंदी हरकत की। वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी सर्किल अफसर और महिला कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

जांच में जुटी पुलिस

डीजीपी एमएल लाठर ने बताया कि आरोपी महिला कॉन्स्टेबल और सर्किल अधिकारी को सस्पेंड कर दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

अधिकारी ने महिला को गलत तरीके से छुआ

बता दें कि स्विमिंग पूल में आरोपी सर्किल अधिकारी और महिला कॉन्स्टेबल अर्धनग्न अवस्था में थे। वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी सर्किल अधिकारी महिला कॉन्स्टेबल को आपत्तिजनक तरीके से छू रहा है और ये सब नाबालिग बच्चा देख रहा है।

शर्मनाक कांड को अंजाम देने के बाद डीएसपी साहब ने सफाई देते हुए कहा कि वीडियो पूरी तरह से फेक है। किसी ने मुझे बदनाम करने के उद्देशय से इसे वायरल किया है। कोई हमको इस तरह वीडिया बनाकर ब्लैकमेल कर रहा है। जबकि इस मामले की शिकायत महिला कांस्टेबल ने भी कराई है। मामले की जांच की जा रही है।

2 मिनट 38 सेकंड के वीडियो में पार की सारी हदें

आपको बता दें कि 2 मिनट 38 सेकंड के इस वीडियो में सारी हदें पार करने वाले पुलिस अधिकारी  हीरालाल सैनी हैं। जो कि अजमेर जिले के ब्यावर में डीएसपी के पद पर तैनात हैं। उनके साथ जो महिला दिख रही है, वह अफसर के साथ काम करने वाली लेडी कांस्टेबल है।

जान लें कि आरोपी महिला कॉन्स्टेबल के पति ने सर्किल अधिकारी और अपनी पत्नी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में रपट दर्ज करवाया है। लेडी कांस्टेबल के पति ने बताया कि 2001 में कुचामन सिटी की रहने वाली युवती से उसकी शादी हुई थी और 2008 में उसकी नौकरी राजस्थान पुलिस में लग गई थी। 2015 को उनको एक बेटा हुआ। लेकिन उसका अश्लील वीडियो सामने आने के बाद परिवार की बदनामी हुई। कई लोगों ने इस वीडियो का स्टेटस तक पर लगाया हुआ है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...