Home मनोरंजन सपना चौधरी का मीडिया पर जमकर फूटा गुस्सा, इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया वीडियो

सपना चौधरी का मीडिया पर जमकर फूटा गुस्सा, इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट किया वीडियो

45 second read
0
27

संसद में पास हो चुके दो किसान बिलों के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन की हलचल पूरे देश में फैल रही है। कांग्रेस सहित कई विपक्षी पार्टियां इस मुद्दे पर सरकार के खिलाफ लामबंद हो चुकी हैं। कई राज्यों के किसान इन बिलों का विरोध कर रहे हैं। हालांकि, ये बिल संसद के दोनों सदनों में पास हो चुके हैं।

अब हाल ही में हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी का मीडिया पर गुस्सा फूटा है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सपना चौधरी कह रही हैं, “सुशांत सिंह राजपूत मर्डर केस या सुसाइड केस अभी हम कुछ भी बोल सकते हैं, क्योंकि फिलहाल सीबीआई इसकी जांच कर रही है।

इस केस में हमें एकता देखने को मिली है लोगों की। अगर एकता नहीं होती, सभी लोग मिलकर दरख्वास्त नहीं करते या प्रेसर नहीं देते, तो शायद ये मुद्दा सीबीआई के पास नहीं जाता और इसकी जांच नहीं हो पाती। तो ये भी और मुद्दों की तरह दबा दिया जाता।

सपना चौधरी ने आगे कहा, “तो बहुत अच्छा लगा की अभी लोग नेपोटिज्म की बात कर रहे हैं, जो चीज हो रही है ड्रग्स के बारे में बात कर रहे हैं। तो बहुत अच्छा लगता है कि जो टैलेंट है, लोग उसका सपोर्ट कर रहे हैं।

धन्यवाद रोज कुछ ना कुछ अपडेट सुशांत केस को लेकर मिल जाती है। तो इसके लिए मैं मीडिया का धन्यवाद करती हूं। लेकिन साथ ही साथ ये भी कहना चाहूंगी कि एक मुद्दा और भी है, जिसे आप इन चीजों को लेते हुए या दो-चार चीजों को दिखाते हुए, उसे नजर अंदाज कर रहे हो।

मेरे ख्याल से आप दिखा ही नहीं रहे हो जानबूझकर, मैं कुछ भी बोल सकती हूं। शायद मुझे जो लग रहा है मैं वह बोल रही हूं। अभी कुछ ही समय पहले किसान आंदोलन होना था। जिसमें काफी किसानों को गिरफ्तार भी किया गया, पीटा भी गया, कुछ किसान मरे भी हैं। कोई गलत बात नहीं है, वह केवल अपना हक मांग रहे हैं।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.