Home मनोरंजन सान्या मल्होत्रा ने हुस्न का बिखेरा जलवा, ठंड में गर्मी का दिलाया एहसास

सान्या मल्होत्रा ने हुस्न का बिखेरा जलवा, ठंड में गर्मी का दिलाया एहसास

9 second read
0
3

नई दिल्ली: सान्या मल्होत्रा ने गुरुवार की दोपहर को अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल को बहुत ही शानदार तस्वीरों को शेयर किया। दंगल अभिनेत्री, जो वर्तमान में एक छुट्टी के लिए समुद्र तट गंतव्य पर है, ने कुछ तस्वीरों के साथ अपने इंस्टा फैंस को खुश किया। उसने यह नहीं बताया कि तस्वीरें कहाँ ली गई थीं, लेकिन उसे धूप में देखा जा सकता है और पृष्ठभूमि में नीले पानी के साथ प्रस्तुत किया जा सकता है। शॉट्स में से एक में, वह भूरे रंग की बिकनी पहने हुए, पूरे दिल से मुस्कुराते हुए देखी जा सकती है।
वह धूप के दिन के लिए एकदम सही एक ओवरसाइज़्ड हैट के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ करती है। उसने बस अपनी पोस्ट में एक सूरज इमोजी जोड़ा। जरूरत नहीं शीर्षक। उनकी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में दिल और आग के भाव भरे हुए थे।

बुधवार को, अभिनेत्री ने स्कूबा डाइविंग सत्र से एक स्वप्निल वीडियो के साथ अपने इंस्टाफ़ैम को छेड़ा, जिसमें उन्हें कैमरे के लिए पानी के नीचे पोज़ देते हुए देखा जा सकता है।
काम के संदर्भ में, सान्या मल्होत्रा ने व्यस्त 2020 में किया था। वह शकुंतला देवी की बायोपिक में विद्या बालन की बेटी का किरदार निभाती नजर आईं, जो अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हुई। उन्होंने नेटफ्लिक्स के लूडो में भी अभिनय किया। सान्या मल्होत्रा ने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत सुपरहिट फिल्म दंगल से की थी।
दंगल में अभिनय करने के बाद, उन्होंने विशाल भारद्वाज की 2018 की फिल्म पटाखा में राधिका मदान और सुनील ग्रोवर के साथ अभिनय किया। उन्होंने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म बादाई हो में भी अभिनय किया, जिसमें आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, सुरेखा सीकरी और गजराज राव ने अभिनय किया।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.