Home Breaking News राहुल को शिवसेना का नसीहत, सावरकर पूरे देश के लिए भगवान जैसे

राहुल को शिवसेना का नसीहत, सावरकर पूरे देश के लिए भगवान जैसे

30 second read
0
89

दिल्ली के रामलीला मैदाम में कांग्रेस की तरफ से आयोजित रैली में अबतक विपक्ष ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है लेकिन, राहुल गांधी के बयान मैं ‘राहुल सावरकर’ नहीं हूं पर कई राजनीतिक पार्टियों में घमासान मचा हुआ है। शिवसेना ने अब राहुल पर हमला बोला है।

महाराष्ट्र में शिवसेना-एनसीपी-कांग्रेस की गठबंधन वाली सरकार तो बन गई है लेकिन पार्टी में लगातार आपसी मतभेद देखने को मिल रहा है। अब शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, सभी महानायकों का सम्मान होना चाहिए। उन्होंने सावरकर को सिर्फ महाराष्ट्र नहीं, पूरे देश के लिए गौरव बताया है।

संजय राउत ने कहा कि, नेहरू-गांधी की तरह सावरकर ने भी देश के लिए बलिदान दिया था। वी सावरकर सिर्फ महाराष्ट्र के ही नहीं, देश के देवता हैं, सावरकर नाम में राष्ट्र अभियान और स्वाभिमान है। नेहरू-गांधी की तरह सावरकर ने भी देश की आजादी के लिए जीवन समर्पित किया। इस देवता का सम्मान करना चाहिए। उसमें कोई भी समझौता नहीं होगा। जय हिंद।’

बताते चलें कि, राहुल गांधी ने हाल ही में अपने एक रैली में ‘रेप इन इंडिया’ कह कर संबोधित किया था। जिसके बाद से ही घमासान मचा हुआ है, संसद में BJP की महिला सांसदों ने इस बयान पर माफी की मांग की थी लेकिन आज दिल्ली के रामलीला मैदान में राहुल गांधी ने कहा कि, मैं माफी नहीं मांगूंगा, मैं राहुल सावरकर नहीं हूं। इसी के बाद से राहुल गांधी घिरते नजर आ रहे हैं।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.