Home उत्तर प्रदेश सहारनपुर – महिला के साथ 3 लोगों ने किया सामुहिक दुष्कर्म

सहारनपुर – महिला के साथ 3 लोगों ने किया सामुहिक दुष्कर्म

0 second read
0
2

सहारनपुर – खेत मे खाना लेकर जा रही महिला को 3 लोगो ने गन्ने के खेत मे खींच लिया और चाकू की नोक पर उसके साथ सामुहिक दुष्कर्म किया। गम्भीर हालत में घायल पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

दरअसल पूरा मामला जनपद सहारनपुर की कोतवाली बेहट इलाके के गांव मिलको का है। जहां एक महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है। पीड़ित महिला ने बताया कि वह अपने खेत मे काम कर रहे बेटे के लिए खाना लेकर जा रही थी। इसी दौरान रास्ते मे 3 लोगो ने उसे पकड़कर गन्ने के खेत मे खींच लिया और उसकी गर्दन पर चाकू रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। शोर सुनकर खेत मे काम कर रहे उसके बेटे मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस और एम्बुलेंस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पीड़िता को बेहट सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत को गम्भीर मानते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया।

मामले को लेकर सहारनपुर के एसपी देहात अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पीड़िता के पुत्र की ओर से तहरीर देकर रेप का आरोप लगाया गया था। घटना के सम्बंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हालांकि उन्होंने बताया कि आरोपियों और महिला के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.