Home उत्तराखंड उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसाः पांच लोगों की मौत, तीन एक ही परिवार के

उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसाः पांच लोगों की मौत, तीन एक ही परिवार के

2 second read
0
91

देहरादून। उत्तराखंड में दो अलग-अलग सड़क हादसों में दिल्ली के पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें एक ही परिवार के तीन लोग शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक जनकपुरी, दिल्ली निवासी जगमोहन सिंह रावत (65) परिवार के साथ शुक्रवार को दिल्ली से पौड़ी के लिए रवाना हुए थे। चार वाहनों में सवार यह परिवार पैतृक गांव मयलगांव (कुण्जखाल) में पूजा में शामिल होने जा रहा था।

सतपुली मार्ग में कुल्हड़ा बैंड के पास इनमें से एक वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। इसमें जगमोहन सिंह रावत की पत्नी पुष्पा रावत (56) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जगमोहन सिंह रावत और नोएडा सेक्टर-53 निवासी मोहन सिंह रावत (69) की कोटद्वार अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। हादसे में परिवार की एक बच्ची डालची व जगमोहन सिंह के भाई पूरन सिंह रावत जख्मी हो गए।

उधर, टिहरी जिले के आराकोट क्षेत्र में एक कार गहरी खाई में गिर गई। इसमें पी-680 मंगोलपुरी, दिल्ली निवासी वीरेंद्र सिंह रावत (37) व विजय कुमार (38) निवासी 10-16 एल ब्लॉक मंगोलपुरी दिल्ली की मौत हो गई। वीरेंद्र अपने दोस्त विजय कुमार के साथ खड़ीखाल जा रहे थे। खड़ीखाल में उनकी ससुराल है। गुरुवार रात हुए इस हादसे की जानकारी लोगों को शुक्रवार की सुबह हुई।

Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.