Home क्राइम बेटी से रेप का बदला , पिता ने एक ही परिवार के 6 सदस्यों का किया कत्ल

बेटी से रेप का बदला , पिता ने एक ही परिवार के 6 सदस्यों का किया कत्ल

0 second read
1
2,680

रिपोर्ट  – माया सिंह

विशाखापटनम  :  कभी – कभी जुर्म की दुनिया में कुछ ऐसी घटनाएँ सामने आती हैं कि , जिनकी कहानी फिल्म से कम नहीं लगती । किसी भी कहानी में बदला भी अहम होता है , जिसकी खातिर अच्छा इंसान भी अपराधी बन जाता है । उसके सीने में बदले की आग तब तक धधकती रहती है, जब तक वो अपने दुश्मन का खून ना बहा दे ।

आंध्रप्रदेश के विशाखापटनम से ऐसा ही कत्ल का मामला सामने आया है  । जिसमें बदले के आग ने एक शख्स को खूनी बना दिया । यहां एख शख्स ने एक ही परिवार के 6 सदस्यों को मौत की नींद सुला दिया है । हालांकि आरोपी ने हत्या करने के बाद खुद को पुलिस के हवाले कर दिया है । मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर  रही है ।

दरअसल , यह भयावह घटना विशाखापटनम के जट्टादा गांव में हुई है । पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी जांच के बाद पता चला है कि दोनों परिवारों में पुरानी रंजिश थी  । बताया जा रहा है कि मृतक परिवार के एक सदस्य ने कथित तौर पर हत्या के आरोपी की बेटी से बलात्कार किया था। इसी बात पर भड़के लड़की के पिता के सिर पर बदला लेने का भूत सवार हो गया और इस बदले की आग ने 6 लोगों को अपने अंदर समेट लिया । मिली जानकारी के मुताबिक रेप का आरोपी फरार है , पुलिस तलाश में लगी हुई है ।

इस खौफनाक घटना के बाद गांव में हाहाकार मचा हुआ है । खुद को पुलिस के हवाले करने के बाद आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है । बता दें कि हत्या में इस्तेमाल किये गये तेजधार हथियार पुलिस ने बारामद कर लिया  है ।

गौरतलब है कि मृतक सदस्यों में दो महिलाएं , दो बच्चे और एक पुरूष है , जिनकों शख्स ने मौत के घाट उतार दिया है । वहीं शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है । वारदात के बाद से इलाके में खौफ का माहौल है ।

 

Load More In क्राइम
Comments are closed.