1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. पत्नी से मामूली कहासुनी के बाद रिटायर्ड फौजी ने खुद को मार ली गोली, इलाज के दौरान मौत

पत्नी से मामूली कहासुनी के बाद रिटायर्ड फौजी ने खुद को मार ली गोली, इलाज के दौरान मौत

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके भी होश उड़ जायेंगे। यहां एक रिटायर्ड फौजी ने खुद को ही लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार ली। फौजी अपनी पत्नी से एक मामूली कहा-सुनी के बाद शराब के नशे में धुत अपने ऊपर ही ताबड़तोड़ फायरिंग कर ली। घटना के बाद रिटार्यड फौजी को तत्काल अस्पताल में भर्ती करवाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और इसे एक सुसाइड बता रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक चिनहट के यमुना विहार कॉलोनी में रहने वाले जितेंद्र सिंह 1 साल पहले हवलदार के पद से रिटायर हुए थे। घटना के दिन वे अपनी पत्नी पूनम और बेटे शिवम के साथ गांव जाने की बात कर रहे थे, इसी बीच पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और वे अपने कमरे में जाकर शराब पीने लगे।

शराब के नशे में धुत होने के बाद जितेंद्र ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से अपने ऊपर फायरिंग शुरू कर दी। कुल 6 राउंड फ़ायर हुए लेकिन जितेंद्र को एक गोली लगी। गोलियों की आवज सुन जब पत्नी और पड़ोसी कमरे में पहुंचे तो जितेंद्र को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।

DCP पूर्वी जोन संजीव सुमन ने बताया कि जितेंद्र ने अपने ऊपर हमला लाइसेंसी रिवाल्वर से किया था। उस दौरान पांच गोलियां तो दीवार में जा लगीं और एक गोली सीधे जितेंद्र को लगी जिस वजह से वे बुरी तरह घायल हो गए।

जबकि पुलिस ने जॉच के बाद बताया कि ये एक पारिवारिक विवाद हो सकता है और शायद उसी वजह से जितेंद्र ने खुद पर ताबड़तोड़ फायरिंग की. पुलिस अपनी आगे की कार्रवाई कर रही है। कहा जा रहा है कि पुलिस की तरफ से इस केस में जितेंद्र की पत्नी से भी पूछताछ होने जा रही है। अब क्योंकि झगड़ा उनके साथ रहा था, ऐसे में ये समझने का प्रयास रहेगा कि क्या उस विवाद के बाद ही जितेंद्र की तरफ से ये कदम उठाया गया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads