Home मनोरंजन रिलीज से पहले ही 1 करोड़ 51 लाख में बिकी रवि किशन की यह फिल्म, पवन सिंह भी आयेंगे नजर

रिलीज से पहले ही 1 करोड़ 51 लाख में बिकी रवि किशन की यह फिल्म, पवन सिंह भी आयेंगे नजर

0 second read
0
2

नई दिल्ली:प्रोडूसर विपुल राय की फिल्म ‘मेरा भारत महान ‘ की शूटिंग इन दिनों जौनपुर में चल रहा है, जिसमें भोजपुरी कालाकार का जलवा देखने लायक होगा। आपको बता दे की इस फिल्म में पवन सिंह और रवि किशन मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

वही कुछ दोनों पहले फिल्म की एक्ट्रेस मणी भट्टाचार्य पर शूटिंग देखने आए लोगों ने पत्थरबाजी कर दी थी, जिससे वह घायल हो गई थीं। जिसके बाद उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बॉलीवुड एक्टर की सुरक्षा बढाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

इस बीच फिल्म से जुड़ी एक गुड न्यूज आई है। बताया जा रहा है कि फिल्म का ऑडियो – वीडियो सैटेलाइट राइट 1 करोड़ 51 लाख में बिका है।

आपको बता दे, रवींद्र श्यामनारायण शुक्ल को लोकप्रिय रूप से रवि किशन के रूप में जाना जाता है, जो भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े नामों में से एक है। वह एक टेलीविजन व्यक्तित्व और एक राजनीतिज्ञ भी हैं। और एक्टर इस समय  वह गोरखपुर से संसद के सदस्य के रूप में कार्य कर रहे हैं।

वही एक्टर ने भोजपुरी, हिंदी, तेलुगु, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम किया है। रवि किशन को आखिरी बार शिवरुंज में चिरंजीवी और अमृता लियंगार के साथ देखा गया था। और अब, वह रोबर्ट और राधे के साथ बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार  है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.