1. हिन्दी समाचार
  2. mumbai
  3. मुंबई के साकीनाका इलाके में एक 30 वर्षीय महिला के साथ दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड, हालत नाजुक

मुंबई के साकीनाका इलाके में एक 30 वर्षीय महिला के साथ दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड, हालत नाजुक

मुंबई के साकीनाका इलाके में एक 30 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार और दरिंदगी की घटना सामने आई है। जहां एक महिला के साथ बलात्कार किया गया। यहीं नहीं रेप के बाद आरोपी ने महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड भी डाल दी। जिससे महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : महाराष्ट्र में लंबे-लंबे वादे कर सत्ता पर काबिज होने वाली अघाड़ी सरकार हर मोर्चे पर फेल नजर आ रही है। चाहे वो भ्रष्टाचार को लेकर हो या महिला सुरक्षा को लेकर। क्योंकि भ्रष्टाचार में खुद इनके पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख फंसते नजर आ रहे है, जो अभी सरकार से दूर है। वहीं महिला सुरक्षा मामलों में महाराष्ट्र से लगातार बलात्कार और दरिंदगी की घटना सामने आ रही है। दूसरी तरफ प्रशासन और सरकार इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लगाने में विफल है।

आपको बता दें कि मुंबई के साकीनाका इलाके में एक 30 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार और दरिंदगी की घटना सामने आई है। जहां एक महिला के साथ बलात्कार किया गया। यहीं नहीं रेप के बाद आरोपी ने महिला के  प्राइवेट पार्ट में रॉड भी डाल दी। जिससे महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। बता दें कि इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई।

महिला के इंटरनल पार्ट्स में सीरियस इंजरी

महिला को सिटी अस्पताल में भर्ती किया गया है। डॉक्टर्स के मुताबिक, महिला के इंटरनल पार्ट्स में इंजरी है। महिला का ऑपरेशन किया गया है, लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी गई है। डीसीपी और एडिशनल पुलिस कमिश्नर साकीनाका पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं। आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 307, 376, 323 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसकी पहचान मोहन चौहान के रूप में हुई है।

पुणे में एक सप्ताह में हुईं रेप की तीन वारदातें

पिछले एक सप्ताह के दौरान महाराष्ट्र की सांस्कृतिक राजधानी पुणे में भी रेप की तीन वारदातों ने सभी को हिला कर रख दिया है। यहां सबसे पहले 31 अगस्त को 14 साल की एक नाबालिग संग 13 लोगों ने गैंगरेप किया था। गैंगरेप के सभी आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं। दूसरी वारदात 8 सितंबर को पुणे रेलवे स्टेशन के पास हुई। यहां फुटपाथ किनारे सो रही एक 6 साल की बच्ची को एक ऑटोवाला अपने साथ उठा ले गया और उसके साथ रेप किया। दोनों बच्चियों की हालत गंभीर बनी हुई है और उनका पुणे के अलग-अलग हॉस्पिटल में इलाज जारी है। तीसरी वारदात पुणे के खेड़ तहसील में सामने आई है। यहां 12 साल की एक नाबालिग का 5 लोगों ने अलग-अलग समय रेप किया है। सभी आरोपी फिलहाल गिरफ्तार हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...