Home Madhya Pradesh पति के साथ सो रही महिला के साथ हुआ रेप, महिला को पता भी नहीं चला, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

पति के साथ सो रही महिला के साथ हुआ रेप, महिला को पता भी नहीं चला, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

2 second read
0
77

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

रीवा: कोरोना महामारी के दूसरे लहर का कहर लगातार जारी है। कोरोना से संक्रमित मरीज ऑक्सीजन और दवाईयों की कमीं से लगातार दम तोड़ रहें हैं। महामारी के दूसरे लहर ने कई हंसते-खेलते परिवारों को तबाह कर दिया है। महामारी के इस दौर में जहां लोग एक दूसरे के संपर्क में आने से बच रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे।

आपको बता दें कि अपने पति के साथ सो रही महिला को पता ही नहीं चला कि उसके साथ बलात्कार हो गया है। जब महिला को पता चला तो वह चिल्लाई, लेकिन तब तक आरोपी घटना को अंजाम देकर फरार हो चुका था। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। रेप की यह हैरतअंगेज मामला मऊगंज थाना क्षेत्र की है। जबकि  ये कहानी पुलिस के गले नहीं उतर रही है।

पुलिस की मानें तो महिला, पति और पांच साल के बच्चे के साथ झोपड़ी में रहती है। शुक्रवार रात पूरा परिवार सो रहा था, तब अंधेरे का फायदा उठाकर अंजान शख्स झोपड़ी में घुसा और महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। महिला के मुताबिक, उसे लगा कि पति है, लेकिन जब उसे बिस्तर के दूसरे कोने में पति के होने का अहसास हुआ तो वह शोर मचाकर उठ गई।

महिला ने पुलिस से आगे बताया कि शोर सुनकर पति जागा और उसने आरोपी को पकड़ भी लिया, लेकिन वह झूमाझटकी करके मौके से फरार हो गया। घटना के दो दिन बाद महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घटना से जुड़े तथ्यों को जुटाने की कोशिश करने लगी। लेकिन पुलिस अभी तक किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है। आरोपी अभी भी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

मामले के बारे में एडिशनल एसपी विजय डावर ने बताया कि महिला ने थाने में आवेदन दिया है। आवेदन में उसने झोपड़े के अंदर घुसकर एक युवक के द्वारा बलात्कार की जानकारी दी है। उसी बिस्तर में पति व बच्चा भी सो रहा था। पीड़िता का कहना था कि आरोपी युवक का उसके पति के साथ किसी बात को लेकर पुराना विवाद था। फिलहाल घटना की जांच कर वास्तविकता का पता लगाया जा रहा है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

 

Share Now
Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.