Home Madhya Pradesh आरोपी के साथ रेप पीड़िता का भी रस्सी से बांधकर निकाला जुलूस, वीडियो ने मचाया हड़कंप…

आरोपी के साथ रेप पीड़िता का भी रस्सी से बांधकर निकाला जुलूस, वीडियो ने मचाया हड़कंप…

4 second read
0
269

इंदौर: आदिवासी बाहुल जिले आलीराजपुर में एक नाबालिग रेप पीड़िता को उसके परिजनों ने सावर्जनिक तौर पर सजा दी। पीड़िता ने घटना के बारे में जब परिजनों को बताया, तो उन्होंने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बजाय खुद सजा देने का फैसला किया। लोगों ने आरोपी को रस्सी से बांधा। लेकिन इसके साथ पीड़िता को भी उसके साथ रस्सी से बांध दिया। फिर दोनों को पीटते हुए गांव में जुलूस निकाला। इस घटना का किसी ने वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

घटना जोबट थाना क्षेत्र की है। लड़की के रिश्तेदारों ने शनिवार रात आरोपी को पकड़ लिया था। रविवार को इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई और पीड़िता के 6 रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को भी पकड़ लिया गया है।

मामले की गंभीरता को समझते हुए SP विजय भागवानी, ASP बिट्‌टू सहगल और चौकी प्रभारी गांव पहुंचे। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता पीड़िता की ओर से 2 FIR दर्ज की हैं। आरोपी के खिलाफ धारा-376 के साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। दूसरी FIR में पीड़िता के रिश्तेदारों के खिलाफ मारपीट, बंधक बनाने, अपमानजनक व्यवहार करने ओर जान से मारने की कोशिश की रिपोर्ट दर्ज हुई है। पुलिस ने सभी आरोपियों को पकड़ लिया है।

SP विजय भागवानी ने बताया कि आरोपी शादीशुदा है। वो गुजरात में पीड़िता से मिला था। घटनावाले दिन दोनों अपने गांव लौट रहे थे। तभी उसने रेप किया।

 

Load More In Madhya Pradesh
Comments are closed.