Home देश राजीव धवन: देश में मुस्लिम नहीं, बल्कि हिंदू माहौल को खराब करते हैं

राजीव धवन: देश में मुस्लिम नहीं, बल्कि हिंदू माहौल को खराब करते हैं

34 second read
0
15

अयोध्या विवाद मामले में सुन्नी वक्फ बोर्ड के वकील राजीव धवन ने कहा है कि हिंदू का मतलब संघ परिवार होता है। हाल ही में राजीव ने कहा था मुस्लिम कभी भी शांति भंग नहीं करते। सिर्फ हिंदू ही माहौल को खराब करते हैं।

इसी सवाल के जवाब में बुधवार को राजीव ने कहा कि वे संघ परिवार के लिए हिंदू शब्द इस्तेमाल करते हैं। सामान्य हिंदू के लिए नहीं। संघ के ही कई लोग हिंसा, लिंचिग, लोगों की हत्या और मस्जिद तोड़ने जैसे कामों में शामिल है।

राजीव धवन ने कहा,“यह सब टीवी की चालाकी होती है। जब मैं हिंदू कहता हूं तो मैं सामान्य हिंदुओं की बात नहीं करता। जब बाबरी मस्जिद के संबंध में हिंदू शब्द इस्तेमाल करता हूं तो इसका मतलब संघ परिवार से होता है। मैं संघ परिवार के उन लोगों की बात करता हूं तो हिंसा, लिंचिंग,लोगों की हत्या और मस्जिद तोड़ने से कामों में शामिल है। साथ ही यह भी कहा कि, बाबरी मस्जिद तोड़ने वाले, सब हिंदू ही थे।

सुप्रीम कोर्ट में मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ जमीन देने का फैसला

अयोध्या मंदिर-मस्जिद विवाद पर 9 नवंबर को सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया था। सुप्रीम कोर्ट में जस्टिस रंजन गोगई ने अयोध्या की विवादित जमीन राम मंदिर निर्माण के लिए दे दी गई थी। साथ ही सुप्रीम कोर्ट में मुस्लिम पक्ष को 5 एकड़ जमीन देने का फैसला सुनाया। यह फैसला मुस्लिम पक्ष और सुन्नी वक्फ बोर्ड को निराशा मिली थी।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.