1. हिन्दी समाचार
  2. bollywood
  3. अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किल, भेजे गए तीन दिन की हिरासत में, थे इस व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल

अश्लील फिल्म मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किल, भेजे गए तीन दिन की हिरासत में, थे इस व्हाट्सएप ग्रुप में शामिल

By Amit ranjan 
Updated Date

मुंबई : पोर्नोग्राफी केस मामले में गिरफ्तार बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुसीबत लगातार बढ़ने वाली है। आपको बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने सोमवार रात को गिरफ्तार कर लिया। उनके ऊपर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। मुंबई पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। इस केस में राज कुंद्रा के बाद रेयान जॉन नाम के एक और शख्स को नवी मुंबई से गिरफ्तार किया गया है।

बता दें कि कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को कोर्ट के सामने प्रस्तुत कर कस्टडी की मांग की और पर्याप्त सबूत होने की बात कही। इसे लेकर कोर्ट ने भी 23 जुलाई तक कुंद्रा को पुलिस कस्टडी में भेजा गया है।  

कुंद्रा के फोन की होगी फोरेंसिक जांच

राज कुंद्रा के फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। मालमू हो कि राज के एक व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़े होने की खबरें हैं। H अकाउंट के नाम से बने इस ग्रुप में अश्लील फिल्मों के कारोबार के बारे में चर्चा होती थी। इसमें कुल 5 लोग थे। इसमें मार्केटिंग, सेल्स से लेकर मॉडल्स के पेमेंट को लेकर बातें होती थीं।

क्या है पूरा मामला?

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया गया था। इसके बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग ठिकानों पर छापेमारी की थी। इस मामले में राज कुंद्रा से पहले 4 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है। इन्हीं आरोपियों के बयान और टेक्निकल एविडेंस के आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है।

मुंबई क्राइम ब्रांच का कहना है कि एक Hotshot नाम की एक ऐप बनाई गई थी। इस पर फिल्मों को रिलीज किया जाता था। पुलिस के मुताबिक, इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा हैं। हालांकि, राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस ऐप से कोई लेना-देना नहीं था।

बता दें कि सोमवार रात 9 बजे राज कुंद्रा पूछताछ के लिए मुंबई के भायखला स्थित क्राइम ब्रांच दफ्तर पहुंचे थे। इसके बाद सोमवार रात करीब 11:00 बजे 2 घंटे की पूछताछ के बाद राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने गिरफ्तार कर लिया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads