1. हिन्दी समाचार
  2. crime
  3. प्रयागराज में दरिंदो के हौसले बुलंद ,रेप कर धारदार हथियार से रेता गला,आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

प्रयागराज में दरिंदो के हौसले बुलंद ,रेप कर धारदार हथियार से रेता गला,आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

गुरुवार को प्रयागराज के मसनी गांव में दिल दहला देने वाली जघन्य वारदात हुई हैं। दरिंदो ने रात में मौका पाकर माँ- बेटी के साथ रेप कर मौत के घाट उतार दिया।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

उतर प्रदेश: प्रयागराज में दरिंदो के हौसले इतने बुलंद है की वह बिना किसी खौफ के  बलात्कार जैसी घटना को अजांम दे रहे हैं । गुरुवार को प्रयागराज के मसनी गांव में दिल दहला देने वाली जघन्य वारदात हुई हैं। दरिंदो ने रात में मौका पाकर माँ- बेटी के साथ रेप कर मौत के घाट उतार दिया। जिसे सुबह  देख आसपास के लोग हैरान में पड़ गये ,इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सुचना दी। सूचना पाकर पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची,लेकिन इसी बीच  लोगों ने हंगामा करते हुए पीड़ित परिवार को मुआवजे की देने की मांग की। पुलिस के आश्वासन पर हंगामा कर रहे लोगों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने दिया ।

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ किया मुकदमा दर्ज

मृतका के ससुर ने अज्ञात के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस का कहना है कि शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेंगी । पुलिस घटना की तह तक जाने के लिए हर एंगल से जांच करना चाहती है । ताकि इस जघन्य घटना का पर्दाफाश किया जा सकें।

पति महाराष्ट्र व घर के अन्य सदस्य बाहर गए हुए थे

मसनी गांव निवासी एक बुजुर्ग दंपती के दो बेटे हैं। बुजुर्ग दंपती छोटे बेटे के परिवार के साथ रहते हैं। बड़ा बेटा अपनी 35 वर्षीय पत्नी, दो बेटे और दो बेटियों के साथ घर से 50 मीटर दूर रहता है। वहीं मृतका के पति पांच महीने से महाराष्ट्र में है। उसकी एक बेटी दिल्ली तो एक बेटा रिश्तेदार के घर गया था। गुरुवार रात महिला अपनी 13 वर्षीय बेटी और डेढ़ साल के बेटे के साथ बरामदे में सो रही थी। देर रात मां-बेटी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। लेकिन कातिलों ने मासूम बच्चे को नहीं छुआ

इलाके में फैली सनसनी

डबल हत्याकांड की ख़बर सुनकर हर कोई हैरान हो गया है। घर के आसपास लोगों का जमावड़ा लग गया था। परिवार के अन्य सदस्यों का रो -रो कर बुरी हालत हो गयी थी । दोनों माँ -बेटी खून से लथपथ हुई थी ,जब लोगों ने हंगामा शुरू किया तो एसडीएम ने लोगों को समझा बुझाकर उन्हें शांत कराया

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...