1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. प्रभुदेवा ने सितंबर में की गुपचुप शादी, फिजियोथेरेपिस्ट संग लिए फेरे

प्रभुदेवा ने सितंबर में की गुपचुप शादी, फिजियोथेरेपिस्ट संग लिए फेरे

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

कोरियोग्राफर प्रभुदेवा सितंबर महीने में बिहार के बेस्ड फिजियोथेरेपिस्ट से शादी के बंधन में बंधे। मीडिया को ये जानकारी दी गई। प्रभुदेवा की शादी उनके मुंबई रेजिडेंस में हुई।

कपल इन दिनों चन्नई में रह रहा है। प्रभुदेवा ने इतने दिनों से अपनी शादी को सीक्रेट रखा हुआ है। प्रभुदेवा फिजियोथेरेपिस्ट से तब मिले जब वो उनके पास अपनी बैक पेन के ट्रीटमेंट के लिए गए थे। यहीं से दोनों के बीच की केमिस्ट्री शुरू हुई।

ऐसा बतया जा रहा है कि दोनों ने कुछ समय तक एक दूसरे को डेट किया और सितंबर में शादी कर ली। पिछले हफ्ते ये खबरें थी कि प्रभुदेवा अपनी भतीजी से शादी करने जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार ये खबरे पूरी तरह से गलत है। प्रभुदेवा की फिजियोथेरेपिस्ट से शादी हो गई है और वो उनकी भतीजी नहीं है। अभी वो दोनों चेन्नई में हैं। अभी तक शादी को लेकर प्रभुदेवा की तरफ से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। कोरोना वायरस की वजह से प्रभुदेवा की शादी प्राइवेट सेरेमनी में हुई।

बता दें कि 1995 में प्रभुदेवा की शादी रामलता से हुई थी। रामलता से प्रभुदेवा को 3 बच्चे हैं। उनके बड़े बेटे का 2008 में कैंसर से निधन हो गया था। 2011 में प्रभुदेवा और रामलता का तलाक हो गया और उन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए।

मालूम हो कि 2010 में प्रभुदेवा Villu में नयनतारा के साथ काम किया था। उस वक्त दोनों को रिलेशन की खबरें आई थीं। जब रामलता को प्रभुदेवा के अफेयर की खबर लगी थी तो उन्होंने भूख हड़ताल पर जाने की धमकी दी थी। इसके कुछ समय बाद प्रभुदेवा का रामलता से तलाक हो गया था।

इसके कुछ समय बाद प्रभुदेवा और नयनतारा के ब्रेकअप की खबरें आई थीं। इसके बाद प्रभुदेवा ने अपने काम पर फोकस किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...