Home मनोरंजन मुन्नी के बाद अब ‘मुन्ना’ होगा बदनाम, सलमान संग प्रभुदेवा करेंगे डांस

मुन्नी के बाद अब ‘मुन्ना’ होगा बदनाम, सलमान संग प्रभुदेवा करेंगे डांस

2 min read
0
44

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली अगली फिल्म ‘दबंग-3’ को लकर चर्चा में छाए हुए हैं। अबतक दबंग की दो सीरीज रीलिज हो चुकी है। और दोनों ही फिल्में कॉमेडी और एक्शन भरपूर थी, कुछ वैसा ही दबंग-3 में भी दर्शकों को देखने को मिलने वाला है।

लेकिन उससे पहले बता दें कि प्रभुदेवा एक बार फिर से सलमान खान के साथ नजर आने वाले हैं।

पुलिस के किरदार में चुलबुल पांडे बने सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग-3 के दो गाने अब तक रिलीज कर दिया गया है। ‘यू करके’ और ‘हुड हुड दबंग’। अब इसका तीसरा सॉन्ग आने वाला है ‘मुन्ना बदनाम हुआ’।

मुन्ना बदनाम को लेकर खबर है कि इस फिल्म के डायरेक्टर प्रभुदेवा भी इस गाने में डांस करते हुए नजर आएंगे। वहीं, इससे पहले कहा जा रहा था कि इस गाने में केवल सलमान खान और वरिना हुसैन दिखाई देंगे। लेकिन बाद में अंतिम समय पर प्रभुदेवा को भी गाने में शामिल कर लिया गया।

इससे पहले सलमान खान के साथ प्रभुदेवा, फिल्म वॉन्टेड में मेरा ही जलवा गाने में नजर आए थे। तब भी और अब भी प्रभुदेवा सलमान खान के कहने पर गाने में शामिल होने को राजी हुए हैं। सॉन्ग के विडियो में दोनों ब्लैक जैकेट में दिखाई देंगे। इस गाने की कोरियॉग्रफी वैभवी मर्चेंट ने किया है।

गौरतलब हो कि इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक बर फिर सोनाक्षी सिन्हा और भाई अरबाज खान नजर आएंगे और साथ ही किच्चा सुदीप भी मुख्य भूमिका में होंगे।

वहीं इस फिल्म के जरिए सई मांजरेकर भी बॉलिवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 20 दिसबंर को रिलीज हो रही है।

Share Now
Load More In मनोरंजन
Comments are closed.