Home मनोरंजन 25 साल की ‘सुहानी सी लड़की’ ने महज 3 साल में बदल लिया खुद को, PHOTO देख हाथों के रोए उठ जाएंगे

25 साल की ‘सुहानी सी लड़की’ ने महज 3 साल में बदल लिया खुद को, PHOTO देख हाथों के रोए उठ जाएंगे

2 second read
0
81

रिपोर्ट: गीतांजली लोहनी

नई दिल्ली: टेलिविजन पर कुछ ऐसे सीरियल आते है जो हमेशा के लिए अपनी अमिट छाप छोड़ जाते है। ऐसा ही एक सीरियल आया था साल 2014 में नाम था ‘सुहानी सी एक लड़की’ ये सीरियल भी बाकी कुछ सीरीयल की तरह काफी लंबा चला था। इसी बीच इस शो में साल 2016 के समय एक नये करेक्टर की एंट्री हुई थी जिसका नाम था ‘बेबी’। इस सीरियल में बेबी का किरदार नेगेटिव था लेकिन जिस एक्ट्रेस ने ये किरदार निभाया था उसकी सादगी और बिंदास रोल ने लोगों के दिलों में जगह बना ली थी। वो एक्ट्रेस थी पौलमी दास। जो हर बार अपने सीरियल के किरदारों से सुर्खियों में बनी रहती है। इस बार फिर पौलमी चर्चा में आ गयी है। लेकिन इस बार पौलमी के सुर्खियों में आने का कारण उनका कोई सीरियल या उसका किरदार नहीं है बल्कि इस बार पौलमी अपने लुक को लेकर काफी ज्यादा लाइमलाइट में आ गयी है।

जी हां समय के साथ एक सीधी-सादी और सहज दिखने वाली पौलमी महज तीन साल में इतनी बदल गई हैं कि उन्‍हें पहचानना भी मुश्‍क‍िल हो रहा है। सोशल मीडिया पर पौलमी इन दिनों अपने बेहद बोल्‍ड लुक को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

बता दें कि कोलकाता की रहने वाली पौलमी अभी महज 25 साल की हैं। और पौलमी बीते दिनों उस वक्‍त भी चर्चा में आई थीं, जब OTT प्‍लेटफॉर्म पर उनकी सीरीज ‘पौरषपुर’ रिलीज हुई। इसमें पौलमी ने ‘काला’ का किरदार निभाया था। पौरषपुर’ के बाद अब पौलमी की झोली में ‘बेकाबू 2’ है। इसमें वह एक मजबूत, आत्मनिर्भर और आधुनिक महिला के किरदार में हैं, जो अपने काम के लिए बहुत जुनूनी है।

पौलमी ने कॉलेज से पढ़ाई पूरी करने के बाद 2014 में मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। साल  2016 में उन्‍होंने ‘इंडियाज नेक्‍स्‍ट टॉप मॉडल’ में हिस्‍सा लिया और यही से उन पर मेकर्स की नजर पड़ी। हालांकि, पौलमी ‘इंडियाज नेक्‍स्‍ट टॉप मॉडल’ में 7वें पायदान तक ही पहुंच सकीं, लेकिन उसी साल सितंबर 2016 में ‘सुहानी सी एक लड़की’ में पौलमी की एंट्री हो गई।

सुहानी सी एक लड़की’ के बाद पौलमी ने ‘दिल ही तो है’ और फिर ‘कार्तिक पूर्ण‍िमा’ में काम कर खूब नाम कमाया। साल 2018 के जून महीने में पौलमी मशहूर फैशन मैगजीन ‘मैक्‍स‍िम’ के कवर पेज पर भी नजर आईं, जो अपने-आप में एक बड़ी उपलब्‍ध‍ि है।

ग्‍लैमर वर्ल्‍ड में पौलमी का सफर अभी शुरू ही हुआ है, लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्‍छी-खासी पॉपुलैरिटी है। इंस्‍टाग्राम पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं, जो उनके हर पोस्‍ट का इंतजार करते हैं।

पौलमी इन दिनों ‘बेकाबू 2’ को लेकर खूब एक्‍साइटेड हैं। इसकी कहानी के केंद्र में अनायशा है, जो कि अपनी किताब के लॉन्‍च होते ही फेमस हो जाती है।

Load More In मनोरंजन
Comments are closed.