1. हिन्दी समाचार
  2. mumbai
  3. दरिंदे ने शादी का झांसा देकर महिला पुलिस अधिकारी से किया बलात्कार, 3 के खिलाफ मामला दर्ज

दरिंदे ने शादी का झांसा देकर महिला पुलिस अधिकारी से किया बलात्कार, 3 के खिलाफ मामला दर्ज

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

मुंबई: महाराष्ट्र की मुंबई से वारदात की एक ऐसी घटना सामने आ रही है, जिसे जानकर आप भी दंग रह जायेंगे। यहां एक महिला पुलिस अधिकारी से कथित तौर पर शादी का झांसा देकर बलात्कार का आरोप लगा है। जो पुलिस ऐसे मामलों की जॉच करती है, उसी पुलिस की एक महिला अधिकारी भी शिकार हो गई। महिला अधिकारी ने आगे आरोप लगाया है कि आरोपी ब्लैकमेल भी करते थे। जिसके बाद पीड़ित महिला अधिकारी ने तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है।

पीड़ित महिला अधिकारी की मानें तो एक आरोपी ने शादी का झांसा देकर उससे से कथित तौर पर रेप किया जबकि दो अन्य आरोपियों ने उसे ब्लैकमेल किया। आरोपी पीड़ित महिला अधिकारी की तस्वीरों के आधार पर ब्लैकमेल कर रहे थे।

आपको बता दें कि मेघवाड़ी थाने में महिला पुलिस अधिकारी ने बलात्कार और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कराया है। लेकिन  अपराध (रेप) का अधिकार क्षेत्र पवई क्षेत्र में था। इस स्थिति में मेघवाड़ी में एक जीरो FIR दर्ज की गई और पवई पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दी गई।

इस मामले को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला अधिकारी की शिकायत के आधार पर हमने तीन आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 384, 328, 120बी, 500, 504, 506, 509 और आईटी एक्ट के तहत FIR दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है। मेघवाड़ी थाने के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 11 जून को API स्तर की एक महिला अधिकारी ने 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिसमें हमने जीरो FIR के तहत मामला मामला दर्ज कर पवई थाने में स्थानांतरित कर दिया।

पुलिस की मानें तो महिला अधिकारी और मुख्य आरोपी सोशल मीडिया के माध्यम से एक-दूसरे के संपर्क में आए। जिसके बाद दोनों में काफी गहरी दोस्ती हो गई और कुछ दिनों की दोस्ती के बाद आरोपी पीड़ित महिला से मिलने पवई इलाके में आया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने अपने मोबाइल में महिला की फोटो भी खींच ली।

इसके बाद मुख्य आरोपी ने दो अन्य लोगों के साथ तस्वीरों के आधार पर महिला पुलिस अधिकारी को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। इसके बाद में महिला अधिकारी ने FIR दर्ज कराने का फैसला किया। बताया जा रहा है कि आरोपी औरंगाबाद का रहने वाला है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
RNI News Ads