1. हिन्दी समाचार
  2. राजनीति
  3. गोवा BJP का घोषणापत्र जारी, 3 मुफ्त गैस सिलेंडर और किफायती आवास देने का वादा…

गोवा BJP का घोषणापत्र जारी, 3 मुफ्त गैस सिलेंडर और किफायती आवास देने का वादा…

सत्तारूढ़ भाजपा गोवा में 14 फरवरी के विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने अपने घोषणापत्र में घरेलू उपभोक्ताओं को तीन मुफ्त गैस सिलेंडर का वादा किया है, जिसके चलते राज्य सरकार द्वारा अगले पांच वर्षों के लिए पेट्रोल और डीजल पर मूल्य वर्धित कर में कोई वृद्धि नहीं करेगी,  और साथ ही किफायती आवास भी दिया जाएगा।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट:पायल जोशी

पणजी: सत्तारूढ़ भाजपा गोवा में 14 फरवरी के विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने अपने घोषणापत्र में घरेलू उपभोक्ताओं को तीन मुफ्त गैस सिलेंडर का वादा किया है, जिसके चलते राज्य सरकार द्वारा अगले पांच वर्षों के लिए पेट्रोल और डीजल पर मूल्य वर्धित कर में कोई वृद्धि नहीं करेगी,  और साथ ही किफायती आवास भी दिया जाएगा।

बता दें केंद्रीय सड़क परिवहन और आवास मंत्री नितिन गडकरी द्वारा मंगलवार को जारी अपने घोषणापत्र में, भाजपा ने गोवा को एक अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल गंतव्य बनाने का भी वादा किया है, और साथ ही राज्य की अर्थव्यवस्था को 50 बिलियन डॉलर के बिजलीघर को बदलने का भी आश्वासन दिया है।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने पणजी में एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, “हम अपने घोषणापत्र के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमने पिछले घोषणापत्र का 80 प्रतिशत पूरा कर लिया है और हमने रिपोर्ट कार्ड जारी कर दिया है। मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं क्योंकि बहुत सारे राजनीतिक दल हैं जो गोवा आए हैं और अपना घोषणापत्र लेकर आ रहे हैं। हमारी डबल इंजन सरकार इस घोषणापत्र को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध है।”

दरअसल आपको बता दें कि सत्तारूढ़ भाजपा पहली बार तटीय राज्य की सभी 40 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...