Home उत्तराखंड देह व्यापार में संलिप्त पुलिस का जवान हुआ गिरफ्तार

देह व्यापार में संलिप्त पुलिस का जवान हुआ गिरफ्तार

2 second read
0
58

बागेश्वर जिले से सस्पेंड चल रहे सिपाही को ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त होने पर गिरफ्तार किया है। 13 जुलाई 2019 को सिपाही की पत्नी पिंकी को नाबालिकों से देह व्यापार कराने के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। इसके साथ ही पूर्व में देह व्यापार संचालित करने के मामले में एक महिला और पुरुष को भी गिरफ्तार किया गया था। कल देर रात सिपाही राजेश को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर आज कोर्ट में पेश किया गया। 

ऊधम सिंह नगर के थाना ट्रांजिट कैम्प पुलिस ने 13 जुलाई 2019 को उत्तराखंड पुलिस में तैनात सिपाही की पत्नी को देह व्यापार कराने के मामले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही थी। जांच के दौरान पुलिस ने देह व्यापार का गौरख धंधा करने वाली एक महिला और एक पुरुष को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

आरोपियों से पूछताछ के दौरान गिरफ्तार महिला पिंकी और सिपाही राजेश का नाम भी प्रकाश में आया था। आरोपी राजेश तब से फरार चल रहा था। आरोपी सिपाही पिछले क़ई माह से बागेश्वर जिले से सस्पेंड चल रहा है।

पुलिस ने सिपाही राजेश की पत्नी पिंकी को घटनास्थल से गिरफ्तार कर दो नाबालिक बच्चियों को बरामद किया था। जबकि पिंकी की साथी आरोपी दीपा मौके से फरार हो गई थी। बाद में पुलिस ने आरोपी दीपा सहित एक अन्य आरोपी को देह व्यपार के मामले में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। घटना के बाद सिपाही राजेश भी फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने कल देर रात थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। आज राजेश का रुद्रपुर जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

(दीपक कुकरेजा की रिपोर्ट)

Share Now
Load More In उत्तराखंड
Comments are closed.