Home उत्तर प्रदेश 10वीं के छात्रा के साथ गैंगरेप करने के बाद जहर देकर मारा, पुलिस बोली – हत्या नहीं सुसाइड है

10वीं के छात्रा के साथ गैंगरेप करने के बाद जहर देकर मारा, पुलिस बोली – हत्या नहीं सुसाइड है

2 second read
0
20

रिपोर्ट – माया सिंह

मेरठ  :  मेरठ के थाना सराधाना क्षेत्र में, ट्यूशन पढ़ने जा रही छात्रा से गैंगरेप कर उसकी हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है । छात्रा 10वीं क्लास में पढ़ती थी । परिजनों की मानें तो दरिंदो ने गैंगरेप करने के बाद उसे जह़र दे दिया , जिसके बाद लड़की ने अस्पताल में तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया । घटना के बाद परिजनों ने 4 आरोपियों के खिलाफ FIR  दर्ज कराया है ।

दरअसलस , मामला मेरठ के कपसाड़ गांव का है । जहां 10वीं की छात्रा को ट्यूशन पढ़ने जाने के दौरान गांव के ही कुछ बदमाशों ने अगवा कर लिया । इसके बाद गैंगरेप कर उसको जबरदस्ती जहर पिला दिया । परिजनों आपबीती बयां करते हुये कहा कि लड़की बदहवास हालत में घर पहुची थी और पूरी घटना बताई । साथ ही बताया कि सामूहिक रेप के बाद उसे जहर पिला दिया गया है ।

इसके बाद तुरंत  परिजनों ने आनन-फानन में लड़की को अस्पताल लेकर गये लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद लड़की की जान बचाई नहीं जा सकी । उसने इलाज के दौरान ही दम तोड़ दिया ।

वहीं मेरठ के एसपी देहात केशव कुमार का कहना है कि लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है  औऱ केस दर्ज करने के साथ ही पुलिस मामले के जांच में जुट गई है ।  हालांकि एसपी का मानना है कि लड़की ने सुसाइड किया है और उसके घर से सुसाइड नोट भी मिले हैं । जिसमें ख़ास तौर लखन नाम के शख़्स का जिक्र किया है , साथ ही उसके दोस्तों के बारे में भी लिखा है ।

सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने लखन को पकड़ लिया है , जबकि उसके दोस्त अभी हाथ नहीं लगे हैं । आगे बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि लखन सराधना के उसी कोचिंग सेंटर में पढ़ता है जहां मृतिका पढ़ती थी ।  बता दें कि पुलिस अभी भी मामले के छानबीन में लगी हुई है ।

Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.