Home उत्तर प्रदेश आज वाराणसी आ रहे हैं पीएम मोदी, देंगे 2400 करोड़ की सौगात

आज वाराणसी आ रहे हैं पीएम मोदी, देंगे 2400 करोड़ की सौगात

2 second read
0
97

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों को 2400 करोड़ रुपये की सौगात देंगे। साढ़े तीन घंटे के दौरे में बाबतपुर फोरलेन, रिंग रोड, दीनापुर एसटीपी और रामनगर स्थित मल्टी मॉडल टर्मिनल सहित 10 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा काशी के विकास से जुड़ी सात परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

प्रधानमंत्री दोपहर बाद ढाई बजे विशेष विमान से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से हेलीकॉप्टर से रामनगर पहुंच कर मल्टी मॉडल टर्मिनल का उद्घाटन करेंगे। पीएम यहां आरएन टैगोर जलपोत से आए कंटेनर को रिसीव करने के साथ ही वाराणसी से हल्दिया के बीच गंगा में जल परिवहन की शुरूआत करेंगे।

35 मिनट रुकने के बाद प्रधानमंत्री बाबतपुर एयरपोर्ट लौटेंगे बाबतपुर फोरलेन पर रोड शो करते हुए रिंग रोड स्थित वाजिदपुर गांव में जनसभा स्थल जाएंगे। हालांकि इस बारे में अधिकृत तौर पर घोषणा नहीं की गई है लेकिन जगह-जगह स्वागत की तैयारी की गई है।

जनसभा के बाद देर शाम वह दिल्ली रवाना हो जाएंगे। रविवार को पीएम आगमन की तैयारियों और परियोजनाओं को अंतिम रूप दिया गया। लोकार्पित होने वाली परियोजनाओं के साथ ही शहर के प्रमुख स्थानों को सजाया संवारा गया है।

Share Now
Load More In उत्तर प्रदेश
Comments are closed.