Home Breaking News झारखंड में मोदी – जल, जमीन और जंगल की सुरक्षा पर भाजपा आंच नहीं आने देगी

झारखंड में मोदी – जल, जमीन और जंगल की सुरक्षा पर भाजपा आंच नहीं आने देगी

42 second read
0
83
pm-modi-to-address-public-rallies-in-daltonganj-and-gumla-in-jharkhand-today

झारखंड में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा का चुनाव प्रचार जोरो पर है, आज प्रधानमन्त्री मोदी जी ने झारखंड में रैली की जिसमे उन्होंने बीजेपी सरकार के द्वारा किये गए पांच सालो के काम का ब्यौरा दिया।

उन्होंने कहा की भाजपा सरकार ने नए झारखंड के लिए सामाजिक न्याय के पांच सूत्रों पर काम किया है। पहला सूत्र है- स्थिरता दूसरा सूत्र है- सुशासन तीसरा सूत्र है- समृद्धि चौथा सूत्र है- सम्मान पांचवासूत्र है- सुरक्षा।

उन्होंने कहा की झारखंड में नक्सलवाद की ये समस्या इसलिए भी बेकाबू हुई क्योंकि यहां राजनीतिक अस्थिरता थी। यहां सरकारें पिछले दरवाज़े से बनती और बिगाड़ी जाती थीं। क्योंकि उनके मूल में स्वार्थ और करप्शन होता था।

विपक्ष पर निशाना साधते हुए पधानमंत्री ने कहा कि इन स्वार्थी लोगों में झारखंड की सेवा करने के लिए कोई भावना नहीं है। इन स्वार्थी लोगों के गठबंधन का एकमात्र एजेंडा सत्ताभोग और झारखण्ड के संसाधनों का दुरुपयोग है। इसलिए ये एक बार फिर आपको भ्रमित कर आपसे वोट मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा की आज देश में हर गरीब परिवार को अपना पक्का घर मिल रहा है। जिन्हें अभी नहीं मिला है उन्हें मैं विश्वास दिलाता हूं कि काम तेजी से चल रहा है, 2022 में जब आजादी के 75 साल होंगे तो कोई ऐसा परिवार नहीं होगा जिसका अपना पक्का घर न हो।

उंन्होने लोगो से वोट देने की अपील करते हुए कहा की किसान की मेहनत, सपने और उसकी गरिमा क्या होती है, ये भाजपा समझती है।

दिल्ली और रांची में भाजपा की सरकार बनने के बाद इस प्रोजेक्ट से जुड़ी समस्याओं का समाधान किया गया। सरकार में वापसी के बाद इस परियोजना को जल्द से जल्द पूरा किया जाए।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.