Home Breaking News हेलीकॉप्टर घोटाले का बिचौलिया राज खोलेगा तो बात दूर तक जाएगीः पीएम मोदी

हेलीकॉप्टर घोटाले का बिचौलिया राज खोलेगा तो बात दूर तक जाएगीः पीएम मोदी

1 second read
0
60

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को राजस्थान में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस के राफेल सौदे में गड़बड़ी के आरोप का जवाब अगस्ता हेलीकाॅप्टर में हुई गड़बड़ी से दिया। दौसा में हुई सभा में कहा कि हम यूपीए सरकार के समय हुए हेलीकाॅप्टर घोटाले के एक राजदार को पकड़ कर लाए हैं। नामदार का परिवार कांप रहा है कि पता नहीं राजदार क्या राज खोलेगा।

प्रचार के अंतिम दिन प्रधानमंत्री राजस्थान के सुमेरपुर और दौसा में सभाओं को संबोधित किया। दौसा की सभा में प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस के पास न नीति है और न नेता। राजस्थान में कांग्रेस का मुख्यमंत्री दावेदार घोषित नहीं किए जाने पर उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि कांग्रेस में सैनिक हीं नहीं हैं, तो सेनापति कहां से होगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का नेतृत्व कन्फ्यूज और पार्टी फ्यूज है। इनके नेता को यह तक पता नहीं है कि वे किस राज्य में जा रहे हैं और वहां क्या बोलना है।

मोदी ने कहा कि इन्हीं के पार्टी के एक बड़े किसान नेता कुम्भाराम यहां रहे हैं और इनकी सरकार ने उनके नाम पर योजना बनाई, लेकिन पार्टी के नेता कुम्भाराम को कुम्भकर्ण बोल रहे हैं। अब जिस नेता को यह पता नहीं कि कुम्भाराम ने क्या किया और कुम्भकर्ण ने क्या काम किया, उसे यह जनता देश और प्रदेश का नेतृत्व कैसे सौंप सकती है।

Share Now
Load More In Breaking News
Comments are closed.