Home bollywood घर में अकेला पाकर महाराष्ट्र मंत्री ने किया प्लेबैक सिंगर का बलात्कार, लगा गंभीर आरोप

घर में अकेला पाकर महाराष्ट्र मंत्री ने किया प्लेबैक सिंगर का बलात्कार, लगा गंभीर आरोप

34 second read
0
335
maharashtra

नई दिल्ली : मुंडे ये जानता था कि वह घर में अकेली रहती है इसलिए उसने उसके साथ रेप किया और उसका कई दिनों तक यौन शोषण भी किया, ये गंभीर आरोप लगाया है प्लेबैक सिंगर रेणु शर्मा ने। उन्होंने इस दौरान एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री धनंजय पंडितराव मुंडे पर कई गंभीर आरोप भी लगाये। रेणु ने  रेप और ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाते हुए मंत्री के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है। वहीं रेणु ने पुलिस पर भी मामले में कोई कार्रवाई न करने का भी आरोप लगाया।

सिंगर ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर मंत्री के खिलाफ शिकायत की कॉपी शेयर की है जिसमें उन्होंने मंत्री पर रेप और ब्लैकमेल का आरोप लगाया। ट्वीटर पर उन्होंने महाराष्ट्र पुलिस के रवैये पर भी सवाल खड़ा किया। एक ट्वीट में, रेणु ने आरोप लगाया कि पुलिस एनसीपी नेता के खिलाफ उनकी शिकायत ही स्वीकार नहीं कर रही है।

 

रेणु शर्मा ने मुंबई पुलिस, एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उनकी बेटी सुप्रिया सुले, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, बीजेपी नेता और पूर्व महामंत्री देवेंद्र फड़नवीस और पीएम नरेंद्र मोदी को अपने ट्वीट में टैग करते हुए ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अधिकारियों पर मुंडे के खिलाफ उनकी शिकायत स्वीकार नहीं करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने अपनी जान को खतरा बताते हुए मदद की गुहार भी लगाई है।

रेणु शर्मा की शिकायत के मुताबिक, धनंजय मुंडे उसके जीजा हैं और उन्होंने शादी करने के बहाने उसका यौन शोषण किया और रेप किया। रेणु शर्मा ने लिखा कि वह पहली बार 1997 में मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने घर पर धनंजय मुंडे से मिली थी। उस वक्त वो सिर्फ 16-17 साल की थीं। 1998 में धनंजय मुंडे ने उसकी बहन करुणा से शादी की थी। लेकिन 2003 में जब करुणा मां बनने वाली थीं तो वह इंदौर चली गई थी उस समय धनंजय मुंडे ने रेणु के घर आना शुरू कर दिया।

रेणु ने आरोप लगाया कि मुंडे ये जानता था कि वह घर में अकेली रहती है इसलिए उसने उसके साथ रेप किया और उसका कई दिनों तक यौन शोषण भी किया। रेणु के मुताबिक एनसीपी नेता इसके बाद उसे रोज फोन करते और वो उसे प्यार करने का भरोसा दिलाते। इस दौरान मुंडे ने रेणु को प्लेबैक सिंगर बनाने का भी लालच दिया था।

बता दें कि रेणु ने कई गंभीर धाराओं के तरह सीएम उद्धव ठाकरे के मंत्री के खिलाफ केस दर्ज कराया है। अब देखना यह है कि महाराष्ट्र मंत्री के कटघरे में होने पर क्या प्लेबैक सिंगर रेणु शर्मा के साथ न्याय हो पायेगा।

Load More In bollywood
Comments are closed.