1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. किस्मत का मारा, डि सिल्वा बेचारा! खुद को बचाने के चक्कर में विकेट पर दे मारा बल्ला; देखें विडियो

किस्मत का मारा, डि सिल्वा बेचारा! खुद को बचाने के चक्कर में विकेट पर दे मारा बल्ला; देखें विडियो

Luck, poor de Silva! To save himself, he hit the bat on the wicket; वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में धनंजय डिसिल्वा बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से हुए हिटविकेट। 95वें ओवर में शैनन ग्रैबियल की गेंद पर आउट हुए।

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

नई दिल्ली :  जब आपकी किस्मत खराब हो तो अच्छा करने के चक्कर में बुरा ही हो जाता है। दरअसल ऐसा ही कुछ श्रीलंकाई के बल्लेबाज धनंजय डिसिल्वा के साथ हुआ। गॉल में खेले जा रहे वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच में धनंजय डिसिल्वा बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से हिटविकेट हुए।

पांचवें नंबर पर बैटिंग करने उतरे धनंजय डि सिल्वा (61) अच्छी लय में बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्होंने मैच के पहले दिन अच्छी पारी खेली थी। डि सिल्वा 95वें ओवर में शैनन ग्रैबियल की गेंद पर आउट हुए।

गेंद धनजंय के बल्ले से लगकर विकेटों की ओर जा रही थी। उन्होंने उसे अपने बल्ले से रोकने की कोशिश की। क्रिकेट के नियमानुसार बल्लेबाज ऐसा कर सकता है। हालांकि पहले प्रयास में गेंद बल्ले से नहीं लगी। उन्होंने दोबारा कोशिश की और यहीं उनका बल्ला विकेटों से टकरा गया। टेस्ट क्रिकेट में धनंजय दूसरी बार हिट विकेट हुए हैं। रोमेश कालूविताराना के अलावा वह टेस्ट क्रिकेट में दो बार हिट विकेट होने वाले श्रीलंका के दूसरे बल्लेबाज बन गए।

मैच की बात करें तो पहले दिन का खेल समाप्त होने तक श्रीलंका ने तीन विकेट पर 267 रन का स्कोर बनाया था। हालांकि दूसरे दिन वेस्टइंडीज ने अच्छी वापसी की और लंच तक श्रीलंका को छह विकेट पर 341 के स्कोर था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...