1. हिन्दी समाचार
  2. क्राइम
  3. प्रेग्नेंट युवती के ब्रेकअप को बर्दाश्त नहीं कर सका शख्स, 60 बार चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट

प्रेग्नेंट युवती के ब्रेकअप को बर्दाश्त नहीं कर सका शख्स, 60 बार चाकुओं से गोदकर उतारा मौत के घाट

By Amit ranjan 
Updated Date

नई दिल्ली : प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड द्वारा रिलेशन को आगे बढ़ाने से मना करने पर एक सिरफिरे आशिक ने 60 बार चाकुओं से गोदकर उसकी हत्या कर दी। क्योंकि वो नहीं चाहता था कि वो उसके अलावा किसी और की हो जाएं, लेकिन अपने ब्वॉयफ्रेंड के हिंसक रवैये और व्यवहार को देखकर महिला ने शख्स से ब्रेकअप कर लिया था, जिसे ये व्यक्ति बर्दाश्त नहीं कर सका। आपको बता दें कि यह मामला जर्मनी के हैम शहर का है। 23 साल के इस शख्स पर महिला को टॉर्चर करने और उसके साथ हिंसा करने के आरोप भी लगे हैं और उसने अपना जुर्म कबूल लिया है।

तुर्की के रहने वाले 23 साल के आलिम के ने स्वीकार किया कि उसने 22 साल की अपनी गर्लफ्रेंड जुवी-एन को कार पार्किंग में चाकुओं से गोद डाला था और इसके बाद उसने लाश को जुवी के घरवालों के पास मौजूद जगह में दफना दिया था।

जर्मन मीडिया बाइल्ड के अनुसार, 22 साल की यह महिला चार महीने की प्रेग्नेंट थीं। अपनी गर्लफ्रेंड को मौत के घाट उतारने के बाद इस व्यक्ति ने उसकी लाश को महिला के पेरेंट्स के घर से 100 मीटर की दूरी पर स्थित एक जगह में गाड़ दिया था।

इस मामले में जुवी की मां ने स्थानीय मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि, ‘आलिम उसे टॉर्चर करता था, कंट्रोल करने की कोशिश करता था और उसे मारता-पीटता था लेकिन वो फिर भी उसके पास जाती थी। आलिम के अंदर बहुत ईगो था। उसने एक बार गुस्से में आकर जुवी के बाल भी काट दिए थे।

जुवी के पेरेंट्स ने कहा कि आलिम ने जुवी को धमकी भी दी थी कि अगर उसने आलिम को छोड़ने की कोशिश की तो वो उसे जान से मार देगा। वही आलिम की एक्स गर्लफ्रेंड भी इस मामले में सामने आई हैं और उन्होंने आलिम पर रेप का आरोप लगाया है।

आलिम ने अरेस्ट होने के बाद कहा कि उसे इस घटना पर भारी अफसोस है। वो खुद पिता बनना चाहता था लेकिन उसे नहीं पता कि वो क्यों खुद पर काबू नहीं रख सका। आपको बता दें कि आलिम का अब तक ट्रायल नहीं हुआ है क्योंकि अभी तक इस मामले की जांच पूरी नहीं हो पाई है। माना जा रहा है कि आलिम को इस मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई जा सकती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...