Home देश पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार

पायल रोहतगी को राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार

48 second read
0
22
Payal Rohatgi arrested by Rajasthan Police

बॉलीवुड की कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल में नजर चुकी अदकरा पायल रोहतगी वैसे तो कई बार अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन हाल ही में पायल के एक वीडियो ने उनकी मुसीबतें और बढ़ा दी है। दअरसल एक्ट्रस पायल रोहतगी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने पायल रोहतगी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी, जिस पर राजस्थान पुलिस ने शिकायतकर्ता की शिकायत पर अहमदाबाद से पायल रोहतगी को गिरफ्तार किया।

शिकायतकर्ता यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने पायल पर आरोप लगाया है कि, सोशल मीडिया पर कि गई पोस्ट में पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु को लेकर भी ऐसी बातें लिखी गईं हैं, जिससे भारत और विदेशी संबंधों में खटास आ सकती है।

इसके आगे उन्होंने कहा कि, इस पोस्ट से किसी भी भारतीय नागरिक की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। साथ ही राष्ट्रीय एकता और अखंडता के भी विपरीत है

अब उनके पार्टनर संग्राम सिंह पायल का बचाव करते हुए एक ट्विट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि, वह इस मामले पर संज्ञान लें। सग्रांम सिंह ने ट्विट में लिखा है कि, क्या कांग्रेस रूलिंग स्टेट में ये अभिव्यक्ति की आजादी है? सर कृपया इस तरफ ध्यान दीजिए। वहीं यह ट्विट गृह मंत्रालय, पीएमओ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग किया गया है।

Share Now
Load More In देश
Comments are closed.