1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. युवती का बिना कपड़ों के शव मिलने से इलके में दहशत, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका

युवती का बिना कपड़ों के शव मिलने से इलके में दहशत, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका

By RNI Hindi Desk 
Updated Date

रिपोर्ट: सत्यम दुबे

लखनऊ: यूपी की राजधानी लखनऊ से अपराध का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपके होश उड़ जायेंगे पुलिस-प्रशासन को तमाम दावे के बाद भी स्थिति में कोई सुधार नहीं दिख रहा है। यहां एक युवती का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस  शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कयास लगाया जा रहा है कि पहले युवती के साथ रेप की घटना को अजाम दिया गया, उसके बाद उसकी हत्या की गई है।

आपको बता दें कि मामला राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र के जोगी पुरम इलाके का है। गुरुवार 29 अप्रैल की देर शाम पारा थाना क्षेत्र के जोगी पुरम इलाके में एक खाली प्लॉट में एक युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। युवती का शव नग्न अवस्था में था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

युवती का शिनाख्त कर पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि जिस खाली प्लॉट में युवती का शव मिला है उसके चारो ओर एक बाउंड्री बनी हुई है। बाउंड्री के अंदर युवती का शव मिला। पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के मुताबिक बाउंड्री के अंदर देर रात एक युवती का शव पड़ा हुआ था जिसके माथे पर चोट के निशान भी हैं।

उन्होने आगे बताया कि खाली प्लॉट किसका है, इसके बारे में जानकारी की जा रही है। युवती के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया। मामले की छानबीन की जा रही है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...